scriptऐसा एलडीसी ने क्या कर दिया कि पूरे गांव में बवाल मच गया | What did the LDC do that there was a ruckus in the whole village? | Patrika News
हनुमानगढ़

ऐसा एलडीसी ने क्या कर दिया कि पूरे गांव में बवाल मच गया

हनुमानगढ़. ग्राम पंचायत मक्कासर के विकास कार्यो में बाधा का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने रोष प्रकट किया।

हनुमानगढ़Jun 25, 2022 / 10:06 pm

adrish khan

ऐसा एलडीसी ने क्या कर दिया कि पूरे गांव में बवाल मच गया

ऐसा एलडीसी ने क्या कर दिया कि पूरे गांव में बवाल मच गया


ऐसा एलडीसी ने क्या कर दिया कि पूरे गांव में बवाल मच गया
– विधायक तक का फूंक दिया पुतला, ग्रामीणों में रोष
हनुमानगढ़. ग्राम पंचायत मक्कासर के विकास कार्यो में बाधा का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने रोष प्रकट किया। सरपंच बलदेव मक्कासर ने आरोप लगाया कि गांव के विकास में बाधा उतपन्न करने वाले एलडीसी विधायक की सिफारिश पर लगे हैं। स्थानीय ग्रामीणों को समय समय पर परेशान करने का कार्य किया जा रहा है। इसके विरोध में विधायक का पुतला भी फूंका। इस मौके पर लक्ष्मीनारायण ओडिया, मलकीत सिंह, वार्ड पंच जगदीश तंवर, वार्ड पंच सतीश सिड़ाना, वार्ड पंच नेहरू राम, वार्ड पंच भूराराम, रोशनलाल शर्मा, वार्ड पंच मनोज आदि मौजूद रहे।
कार्यशैली से नाखुश ग्रामीणों का जिला परिषद कार्यालय पर प्रदर्शन
हनुमानगढ़. ग्राम पंचायत में लगे एलडीसी को हटाने की मांग को लेकर गांव मक्कासर के ग्रामीणों ने शुक्रवार को सरपंच व वार्ड पंचों के नेतृत्व में माकपा के बैनर तले जिला परिषद कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान सभी जिला परिषद के मुख्य द्वार पर धरना लगाकर बैठ गए। जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों ने एलडीसी पर सही तरीके से कार्य नहीं करने का आरोप लगाते हुए उसे तुरंत प्रभाव से हटाने की मांग की। घेराव-प्रदर्शन के दौरान जनप्रतिनिधियों की जिला प्रमुख कविता मेघवाल के साथ वार्ता भी हुई। सरपंच बलदेव सिंह ने कहा कि पूर्व में मनरेगा एलडीसी का स्थानांतरण अन्यत्र कर दिया गया था। लेकिन राजनीतिक दबाव के कारण एलडीसी का स्थानांतरण आदेश निरस्त कर दिया गया है। गांव के मनरेगा मजदूर, वार्ड पंच व ग्रामीण एलडीसी के कार्य से संतुष्ट नहीं हैं। एलडीसी की ओर से सही तरीके से कार्य नहीं किया जा रहा। इसलिए वे एलडीसी के तबादले की मांग कर रहे हैं।
कार्यशैली से नाखुश ग्रामीणों का जिला परिषद कार्यालय पर प्रदर्शन
हनुमानगढ़. ग्राम पंचायत में लगे एलडीसी को हटाने की मांग को लेकर गांव मक्कासर के ग्रामीणों ने शुक्रवार को सरपंच व वार्ड पंचों के नेतृत्व में माकपा के बैनर तले जिला परिषद कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान सभी जिला परिषद के मुख्य द्वार पर धरना लगाकर बैठ गए। जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों ने एलडीसी पर सही तरीके से कार्य नहीं करने का आरोप लगाते हुए उसे तुरंत प्रभाव से हटाने की मांग की।

Home / Hanumangarh / ऐसा एलडीसी ने क्या कर दिया कि पूरे गांव में बवाल मच गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो