script16 वर्षीय बच्ची को शादी का झांसा देकर फरार आरोपी ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे, जानें पूरा मामला | Young man arrested in absconding minor girl case | Patrika News
हनुमानगढ़

16 वर्षीय बच्ची को शादी का झांसा देकर फरार आरोपी ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे, जानें पूरा मामला

16 वर्षीय बच्ची को शादी का झांसा देकर फरार आरोपी ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे, जानें पूरा मामला

हनुमानगढ़Apr 12, 2019 / 06:08 pm

anandi lal

Hanumangarh
हनुमानगढ़। पीलीबंगा चक 29 एसटीजी में शादी करने के बहाने बहला फुसला कर किशोरी को भगा ले जाने के आरोप में पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस फरार हुए आरोपी की सघन तलाश करने में जुटी थी।
एएसआई हंसराज सारसर ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी सुभाष गुरूवार रात को पंडितांवाली स्थित अपने घर आया है, जो शुक्रवार को वह बस स्टेण्ड पर आकर किसी वाहन की सहायता से फरार होने की फिराक में था। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने किशोरी को रावतसर स्थित कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में किशोरी के बयान दर्ज हुए।
इस मामले में पुलिस ने किशोरी को बुधवार को सूरतगढ स्थित एक होटल से दस्तयाब कर हनुमानगढ स्थित बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया। किशोरी ने अपने परिजनों के साथ जाने की इच्छा जताई। इसके बाद पुलिस ने उसे उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। बता दें कि एक महिला ने पुलिस में रिपोर्ट दी कि ढाई साल पहले उसके पति की मौत हो गई। 21 फरवरी की रात्रि वह बच्चों सहित घर में सो रही थी। उस दौरान आरोपी सुभाष पुत्र इमीलाल गोस्वामी उसकी 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री को शादी का झांसा देकर बाइक पर ले गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो