scriptVideo: कर्नल तेजेंद् पाल त्यागी बोले-शाहीन बाग में धरने पर बैठे लोगों को वहीं बैठे रहने दें, जानिए क्यों | Chief Guest ex colonel tejendra pal tyagi statement on caa | Patrika News
हापुड़

Video: कर्नल तेजेंद् पाल त्यागी बोले-शाहीन बाग में धरने पर बैठे लोगों को वहीं बैठे रहने दें, जानिए क्यों

Highlights
. चरित्र निर्माण कार्यक्रम में चीफ गेस्ट पहुंचे पूर्व लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह और पूर्व कर्नल तेजेंद्र पाल त्योगी . शाल देकर शहीदों के परिजनों को किया सम्मानित . CAA का समर्थन करते हुए विरोधियों पर कसा तंज
 

हापुड़Jan 25, 2020 / 03:22 pm

virendra sharma

tejendra.png
हापुड़। चरित्र निर्माण कार्यक्रम के दौरान चीफ गेस्ट पहुंचे पूर्व लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने शहीदों के परिजनों और समाजसेवियों को शाल देकर सम्मानित किया। साथ ही चरित्र निर्माण कार्यक्रम में वीर चक्र प्राप्त राष्ट्रीय सैनिक संस्था के अध्यक्ष कर्नल तेजेंद्र पाल त्यागी भी शामिल हुए। उन्होंने CAA का समर्थन करते हुए जनता को जागरूक भी किया।
यह भी पढ़ें

बेटे ने मां को घर से निकाला तो बेटी बनी बुढ़ापे की लाठी, अफसरों पर भी बुजुर्ग ने लगाए सुनवाई न करने के आरोप

जनरल गुरमीत सिंह और कर्नल तेजेंद्र पाल त्यागी ने जनता को CAA के बारे में जागरूक करते हुए कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की भी मांग की। पूर्व कर्नल तेजेन्द्र पाल त्यागी ने कहा कि जो लोग शाहिन बाग़ में धरने पर बैठे है, उनको वहीं बैठे रहने दिया जाए। 8 फरवरी को होने वाली वोटिंग के दौरान उनका वोट भी नहीं डालने दिया जाए।
पूर्व लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह से मीडिया से बात करते हुए बताया कि चरित्र निर्माण पूरे राष्ट्र व्यक्ति का निर्माण करता है। इस मौके पर उन्होंने वीरांगनाओं का सम्मान दिया। उन्होंने कहा कि महान हैं वे वीरांगनाएं जिनके पतियों ने देश के प्राण न्यौछावर किए हैं।

Home / Hapur / Video: कर्नल तेजेंद् पाल त्यागी बोले-शाहीन बाग में धरने पर बैठे लोगों को वहीं बैठे रहने दें, जानिए क्यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो