scriptHapur News: एकतरफा प्यार में मजनूं ने दूल्हे को दी थी धमकी, फिर शादी से ठीक पहले दूल्हे ने मचा दिया कोहराम | Groom Refused to bring the wedding procession in Hapur | Patrika News
हापुड़

Hapur News: एकतरफा प्यार में मजनूं ने दूल्हे को दी थी धमकी, फिर शादी से ठीक पहले दूल्हे ने मचा दिया कोहराम

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने दूल्हे के घर पहुंचकर उसे बारात लाने पर जान से मारने की धमकी दे दी। इसके बाद दूल्हे ने बारात लाने से मना कर दिया। 27 जून को पुलिस ने प्रेमी को धर दबोचा।

हापुड़May 29, 2023 / 06:27 pm

Vishnu Bajpai

Groom Refused to bring the wedding procession in Hapur
Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने दूल्हे के घर पहुंचकर उसे बारात लाने पर जान से मारने की धमकी दे दी। इसके बाद दूल्हे ने बारात लाने से मना कर दिया। 27 जून को पुलिस ने प्रेमी को धर दबोचा। इसके बाद भी यहां मामला रुका नहीं। अब मजनू के डर से दूल्हे ने बारात लाने से ही मना कर दिया। युवती पक्ष ने ‌थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।
धमकी के बाद दूल्हे ने कर दिया शादी से मना
ये पूरा मामला हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम अठसैनी से सामने आया है। यहां रहने वाले एक शख्स ने अपनी बेटी की शादी हापुड़ के दस्तोई रोड निवासी युवस से तय की थी। मिली जानकारी के मुताबिक, रिश्ता पक्का होने के बाद दोनों ओर से शादी की रस्में भी होनी शुरू हो गई थी। दोनों की शादी की डेट 27 जून 2023 को होनी तय हुई। दोनों पक्ष शादी की तैयारियों में जुट गए. मगर तभी इस कहानी में एक मोड़ आ गया।
यह भी पढ़ें

मौसम विभाग का रेट अलर्ट! 80-90 किमी की रफ्तार से चलेंगी हवाएं, इन जिलों में होगी तूफानी बारिश

दरअसल दूल्हे को धमकी मिली है कि अगर वह बारात लेकर दुल्हन के यहां पहुंचा तो वहां से उसकी अर्थी ही उठेगी। फिलहाल इस मामले में युवती के पिता ने धमकीबाज मजनू और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी मजनू को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं उसके दो साथियों की तलाश जारी है।
दूल्हे के घर पहुंचकर मजनूं ने दी धमकी
लड़की के पिता ने बताया कि कुछ युवक लड़के के घर गए और दूल्हे और उसके परिजनों को धमकी दी। युवकों ने धमकी देते हुए कहा कि अगर बारात लेकर दुल्हन के घर आया तो तेरी अर्थी उठेगी। उसके बाद लड़की के पिता के पास दूल्हे का फोन आया और उसने शादी से मना कर दिया।
यह भी पढ़ें

एक बेटा IAS और दूसरा है बिजनेसमैन फिर भी सम्मान…कहते ही वृद्घाश्रम में रो पड़े 78 साल के करोड़पति बुजुर्ग

युवती के पिता के मुताबिक, उनकी तरफ से कहा गया कि दूल्हे ने शादी से मना कर दिया है। अब लड़की के पिता ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। लड़की के पिता के मुताबिक, गांव के ही अमित पुत्र राजकुमार और सहवाग पुत्र धर्मेन्द्र निवासी ग्राम अठसैनी समेत एक अज्ञात युवक ने ही दूल्हे को धमकी दी है।
एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
इस मामले पर पुलिस क्षेत्राधिकारी गढ़मुक्तेश्वर आशुतोष शिवम ने बताया “लड़की के पिता की ओर से शिकायत मिली थी कि गांव के ही तीन युवकों द्वारा धमकी दी गई है। धमकी में कहा गया कि अगर उसकी बेटी से शादी करने के लिए दूल्हा बारात लेकर आया तो यहां से उसकी अर्थी उठेगी। धमकी मिलने के बाद दूल्हे के द्वारा शादी से इंकार किया गया है। पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी युवक अमित को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।”

Home / Hapur / Hapur News: एकतरफा प्यार में मजनूं ने दूल्हे को दी थी धमकी, फिर शादी से ठीक पहले दूल्हे ने मचा दिया कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो