scriptथाईलैंड से आए 9 लोग जमात के बाद हापुड़ में मस्जिद में पहुंचे, मौलाना समेत दो पर केस दर्ज | Hapur Police Arrested 9 Jamati of Thailand from masjid | Patrika News
हापुड़

थाईलैंड से आए 9 लोग जमात के बाद हापुड़ में मस्जिद में पहुंचे, मौलाना समेत दो पर केस दर्ज

Highlights

पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र स्थित मस्जिद से पकड़ा पुलिस ने
9 विदेशी समेत 16 जमातियों को लिया हिरासत में
जानकारी छुपाने पर मौलाना और प्रधान पर केस दर्ज

हापुड़Apr 02, 2020 / 01:54 pm

sharad asthana

hapur2.jpg
हापुड़। जनपद के पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हावल स्थित मस्जिद से मंगलवार देर रात पुलिस व प्रशासन की टीम ने 9 विदेशी सहित 16 जमातियों को हिरासत में लिया है। उनको मोनाड यूनिवर्सिटी के क्वॉरेंटाइन सेंटर में भेजा गया है। सभी विदेशी थाईलैंड के बताए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

नोएडा की कंपनी की वजह से बुलंदशहर में कोरोना के दो और केस आए

क्वॉरेनटाइन सेंटर में रखा गया

थाईलैंड से आए यह 9 जमाती दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज की जमात में शामिल हुए थे। पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने मस्जिद के मौलाना व हावल गांव के प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें 9 विदेशी जमाती 19 मार्च से हावल गांव की मस्जिद में रुके हुए थे। ये सभी विदेशी नागरिक निजामुद्दीन की मरकज की जमात में शामिल होकर आए थे। पुलिस ने मस्जिद के मौलाना व हावल गांव के प्रधान के खिलाफ इन लोगों की जानकारी नहीं देने पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल 9 विदेशी नागरिकों सहित 16 लोगों को मस्जिद से हिरासत में लिया गया है। इनको मोनाड यूनिवर्सिटी के क्वॉरेनटाइन सेंटर में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो