scriptVideo: Hapur Police ने रेप के दो मुकदमों को किया खत्‍म, जानिए हैरान कर देने वाली वजह | Hapur Police Close 2 Rape Cases | Patrika News
हापुड़

Video: Hapur Police ने रेप के दो मुकदमों को किया खत्‍म, जानिए हैरान कर देने वाली वजह

Highlights

सिटी कोतवाली और थाना देहात में दर्ज हुए थे रेप के दो मुकदमे
एक मई में जबकि दूसरा केस सितंबर महीने में हुआ था दर्ज
पुलिस में दोनों मामलों में जांच की तो वे फर्जी पाए गए

हापुड़Sep 25, 2019 / 12:11 pm

sharad asthana

rape.jpg
हापुड़। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने जहां महिलाओं के हित में कड़े कानून बनाए हैं, वहीं कुछ महिलाएं इनका फायदा उठा रही हैं। जनपद हापुड़ में भी लोग आपसी विवाद के चलते महिलाओं का सहारा ले रहे हैं। ताजा मामला हापुड़ के थाना देहात और सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।
दबाव बनाने के लिए दर्ज कराए गए फर्जी मुकदमे

हापुड़ पुलिस ने ऐसे ही दो मुकदमों को खत्म किया है। इसमें किसी का पति से विवाद चल रहा था तो किसी ने मकान के विवाद में दबाव बनाने के लिए फर्जी दर्ज करा दिया था। हापुड़ में सिटी कोतवाली और थाना देहात में रेप के दो मुकदमे दर्ज हुए थे। एक मुकदमा मई महीने में दर्ज हुआ था। जबकि दूसरा केस सितंबर महीने में दर्ज हुआ था। जब पुलिस में दोनों मामलों में जांच की तो वे फर्जी पाए गए। पुलिस ने दोनों मुकदमों को निरस्‍त कर दिया है।
यह भी पढ़ें

Video: 600 रुपये का यह ट्रैक सूट आपको मिल रहा है 4000 रुपये में, जानिए क्‍यों

निरस्त कर दिया गया दोनों मामलों को

एसपी डॉ. यशवीर सिंह का कहना है क‍ि एक मामले में पुराने मकान का विवाद था। इसमें दबाव बनाने के लिए रेप का फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया। दूसरा मुकदमा पति से विवाद के कारण किया गया था। इसमें पति के रिश्तेदार के ऊपर रेप का फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया था। जब पुलिस ने जांच की तो दोनों मामले पूर्ण रूप से फर्जी निकले। दोनों मामलों को निरस्त कर दिया गया है। शिकायत मिलने के बाद फर्जी केस दर्ज कराने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Hapur / Video: Hapur Police ने रेप के दो मुकदमों को किया खत्‍म, जानिए हैरान कर देने वाली वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो