scriptVIDEO: दोनों पैर कट दो हिस्सों में बंट गया, पैर पकड़ कर तड़पते युवक का लोग बनाते रहे वीडियो | In the grip of train, cut off both legs of the young man | Patrika News
हापुड़

VIDEO: दोनों पैर कट दो हिस्सों में बंट गया, पैर पकड़ कर तड़पते युवक का लोग बनाते रहे वीडियो

Highlights

इंसान की जिंदगी के बढ़कर है वीडियो!
तड़पता रहा युवक वीडियो बनाते रहे लोग
ट्रेन की चपेट नें आकर दो हिस्सों में बंट गया पैर

हापुड़Oct 05, 2019 / 01:57 pm

Ashutosh Pathak

screenshot_from_2019-10-05_13-39-46.jpeg
हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां इंसानियत के रखवाले ही अनजान बनते नजर आए हैं। जी हां मामला हापुड़ के पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के रेलवे रोड रेलवे ट्रैक का है। जहां रेलवे ट्रैक पार कर रहे एक युवक को ट्रेन ने अपनी चपेट में ले लिया और एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें युवक के दोनों पैर कट गए।
हादसे के बाद युवक रेलवे ट्रैक पर ही घायल अवस्था में पड़ा रहा और हादसे के बाद लोगों की भीड़ लग गई। ऐसे में घायल युवक को अस्पताल ले जाने के बजाय लोग तमाशबीन बनकर उसकी वीडियो बनाते रहे और घायल युवक रेलवे ट्रैक पर ही तड़पता रहा। किसी भी व्यक्ति ने घायल युवक को अस्पताल ले जाने की कोशिश तक नहीं की बल्कि उस घायल का तमाशा बना कर वीडियो बनाते रहे।
पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं अब घायल युवक का वीडियो भी वायरल रहा है। जिसमें साफ नजर आ रहा है लोग तमाशा देखते नजर आ रहे हैं। हालाकि यहां रेलवे ट्रैक को पार और घायल युवक रेलवे ट्रैक पर ही तड़प रहा है ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या वीडियो बनाना इंसान की जान से ज्यादा हो गया है जो लोग ऐसी घटनाओं पर वीडियो बनाने लगते हैं। वैसे आपको बता दें रेलवे ट्रैक को भी इस तरह पार करना कानूनी जुर्म है।

Home / Hapur / VIDEO: दोनों पैर कट दो हिस्सों में बंट गया, पैर पकड़ कर तड़पते युवक का लोग बनाते रहे वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो