scriptरास्ते में सरिये लधे ट्रॉला को देख मिनटों में बेच देता था यह गिरोह, कहानी जानकर पुलिस भी रह गई हैरान | police arrested thieves in hapur | Patrika News
हापुड़

रास्ते में सरिये लधे ट्रॉला को देख मिनटों में बेच देता था यह गिरोह, कहानी जानकर पुलिस भी रह गई हैरान

Highlights

वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस को लगा इस गिरोह का पता
ट्रॉला से सरिया चोरी कर बेचते पकड़े गये गिरोह के सदस्य
पुलिस ने मौके से बरामद किया लाखों रुपये का सरिया

हापुड़Oct 02, 2019 / 04:40 pm

Nitin Sharma

chor_1.jpeg

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में थाना धौलाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां पर पुलिस ने एक बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एनसीआर क्षेत्र व अन्य जनपदों में हथियारों के बल पर ताबड़तोड़ सरिया चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद सरिया चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 3730 किलो चोरी का सरिया बरामद कर गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से हथियार भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दोस्त को दूध पिलाकर पहले किया कुकर्म और फिर चली गई खुद की जान

जानकारी के अनुसार, थाना धौलाना प्रभारी निरीक्षक अपनी पुलिस टीम के साथ चौकी क्षेत्र यूपीएसआईडीसी क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस को यूपीएसआईडीसी फेस 3 में राठी सरिया मिल के पीछे गैंग द्वारा सरिया चोरी होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने छानबीर कर सरिए के बंडल चुराकर अपने ट्रोले में लादकर फर्जी बिल्टी तैयार कर गिरोह के सरगना नाजिम उर्फ गजनी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी चोरी के सरिये को बेचकर मिलने वाली धनराशि को आपस में बांटकर जीवन चलाते थे। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिनके कब्जे से एक 14 टायर ट्रक 3730 किलोग्राम सरिया, एक देसी रिवाल्वर, कारतूस, 5 चाकू,फर्जी बिल्टी बरामद की है। गैंग का सरगना नाजिम,शाहरुख,शाहरुख आबाद,स्माइल,शाहनवाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनसे लाखों रुपए का सरिया बरामद कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो