scriptट्रेडिशनल हो या स्टाइलिश वेस्टर्न, इंडो-वेस्टर्न लुक से भी बढ़ता है आत्मविश्वास: श्रद्धा | Shraddha Lad speaks the language of confidence with her fashion flair | Patrika News
हापुड़

ट्रेडिशनल हो या स्टाइलिश वेस्टर्न, इंडो-वेस्टर्न लुक से भी बढ़ता है आत्मविश्वास: श्रद्धा

कपड़े और उनका पहनावा व्यक्तित्व की पहचान होते हैं। कपड़ों के पहनावे से आत्मविश्वास बढ़ता है। यह बातें श्रद्धा लाड ने फैशन के छात्रों से कही।

हापुड़May 27, 2023 / 07:36 am

Kamta Tripathi

ma2701.jpg
आज फैशन के एक इंस्टीटयूट में फैशन के छात्रों को कपड़ों और उनके पहनावे के सेंस के बारे में जानकारी देते के लिए इन्फ्लूएंसर श्रद्धा लाड पहुंची। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह अक्सर कहा जाता है कि हमारे पहनावे दर्शाते हैं कि हम कौन हैं। इससे आपका आत्मविश्वास भी बढ़ता है।
फैशन ब्लॉगर और इन्फ्लुएंसर श्रद्धा ने अपने बारे में बताया कि वो इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं। वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दुनिया को दिखाती हैं कि कपड़ों में कैसा कॉन्फिडेंस दिखता है। वह अपनी पहचान बना रही है। उन्होंने बताया कि चाहे क्लासी ट्रेडिशनल हो या स्टाइलिश वेस्टर्न, वो सभी स्टाइल में महारत हासिल करना जानती हैं। हाल ही में उन्होंने जैसलमेर में इंडो-वेस्टर्न लुक में अपनी फोटो अपलोड की थी। उसने काले रंग के क्रॉप टॉप के साथ प्रिंटेड लहंगा स्कर्ट पहना था।

ma2622.jpg
उन्होंने बताया कि हाल में जब वो अभी इटली गई तो चमकीले रंगों के प्रति उनका खिंचाव अधिक रहा। इनमें पैलेट में पिंक, ब्लू, कभी-कभी सफेद, और दूसरी बार बहुरंगा के रंग शामिल हैं। इसके अलावा, श्रद्धा एक ऐसा पहनावा पहनती हैं जो उनके शरीर को कॉम्प्लीमेंट करता है।

उन्होंने कहा जब तक कि आपमें आत्मविश्वास नहीं हो तब तक फैशन के क्षेत्र में नहीं उतरना चाहिए। उनका कहना है कि फैशन ने उन्हें अपनी पहचान को समझने और विकसित करने में मदद की है। यह अपनी भावनाओं, मूड और अपने विचारों को मजबूती से व्यक्त करने में मदद करता है। मेरा मानना है कि अपने और अपने पहनावे के बारे में आश्वस्त होना पूरे खेल को बदल सकता है, और आपको कोशिश करनी चाहिए यह आपके लिए है। आपका फैशन सेंस आपके लिए अभिव्यक्ति का एक रूप है।”

यह भी पढ़ें

Badan Singh Baddo: 5 लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो के खिलाफ जारी होगा रेड कार्नर नोटिस

उन्होंने बताया कि उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी और अभी भी उस क्षेत्र में कई उपलब्धि हासिल कर रही है। उन्होंने प्रख्यात फैशन लेबल जैसे ब्लैकमूर कॉउचरियर, अमायरा कॉउचर, अनहया आदि के साथ एक फ्रीलांस मॉडल के रूप में काम किया है। वह काजोल आर पासवान मेकअप अकादमी में एक म्यूज रही हैं। श्रद्धा के पास पाइपलाइन में कई ब्रांड शूट हैं। उन्होंने फैशन डिजाइन के छात्र छात्राओं से कहा कि वे अपने भीतर एक आत्मविश्वास पैदा करें तभी एक सफल फैशन डिजाइनर या फिर मॉडल बन सकेंगे।

Home / Hapur / ट्रेडिशनल हो या स्टाइलिश वेस्टर्न, इंडो-वेस्टर्न लुक से भी बढ़ता है आत्मविश्वास: श्रद्धा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो