scriptलॉकडाउन के बीच गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा यूपी का ये जिला, पुलिस व एसओजी के एनकाउंटर में दो कुख्यात पस्त | two crooks arrested after encounter in hapur | Patrika News
हापुड़

लॉकडाउन के बीच गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा यूपी का ये जिला, पुलिस व एसओजी के एनकाउंटर में दो कुख्यात पस्त

Highlights
– हापुड़ में बक्सर नहर के पास पुलिस व एसओजी टीम की बदमाशों से मुठभेड़
– दोनों बदमाश 25- 25 हजार के इनामी
– कब्जे से 45 हजार की नकदी, चोरी की अपाची बाइक, दो तमंचे व कारतूस बरामद किए

हापुड़May 07, 2020 / 01:34 pm

lokesh verma

hapur.jpg
हापुड़. थाना सिंभावली पुलिस व एसओजी टीम की बक्सर नहर के पास जंगल में बाइक सवार दो बदमाशों से मुठभेड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की। वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए। दोनों बदमाशों के टांग में गोली लगी है। पुलिस के अनुसार, शैलेंद्र व श्याम 25- 25 हजार के इनामी बदमाश हैं, जो ढाई लाख की लूट समेत कई मामलों में फरार चल रहे थे। घायल बदमाशों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़ें- Greater Noida: कोरोना संक्रमित महिला से हॉस्पिटल में छेड़छाड़, दो कर्मचारी गिरफ्तार

एएसपी हापुड़ सर्वेश कुमार मिश्र ने बताया कि लॉकडाउन के चलते थाना सिंभावली पुलिस व एसओजी टीम बक्सर नहर के पास जंगल में चेकिंग कर रही थी। इसी बीच अपाची बाइक सवार दो लोग पुलिस को आते दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया तो दोनों भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ने के लिए पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर कई राउंड फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए, दोनों बदमाशों के टांग में गोली लगी है।
बदमाशों की पहचान शैलेंद्र उर्फ शैली थाना धौलाना व श्याम शर्मा थाना दादरी जिला गौतम बुद्ध नगर के रूप में हुई है। दोनों बदमाश 25- 25 हजार के इनामी शातिर लुटेरे हैं। दोनों लुटेरों पर जनपद के अलग-अलग थानों में 14 संगीन मुकदमे दर्ज हैं। शैलेन्द्र पर 10 मुकदमे व श्याम पर आईपीसी की संगीन धाराओं में 4 मुकदमे दर्ज हैं। दोनों बदमाशों ने सिंभावली में व्यापारी से ढाई लाख रुपये की लूट को भी कबूला है। पुलिस ने इनके कब्जे से 45 हजार की नकदी, चोरी की अपाची बाइक, दो तमंचे व कारतूस बरामद किए हैं।

Home / Hapur / लॉकडाउन के बीच गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा यूपी का ये जिला, पुलिस व एसओजी के एनकाउंटर में दो कुख्यात पस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो