scriptकट्टा दिखाकर किया आरोपी ने भागने का प्रयास, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Accused attempted to escape by showing katta, police arrested | Patrika News
हरदा

कट्टा दिखाकर किया आरोपी ने भागने का प्रयास, पुलिस ने किया गिरफ्तार

-पहले से कई मामले दर्ज हैं।

हरदाJan 15, 2020 / 08:30 pm

Rahul Saran

harda, khirkiya, aaropi, criminal record, arresting

harda, khirkiya, aaropi, criminal record, arresting

खिरकिया। युवकों से मारपीट एवं चाकू से जानलेवा हमला करने के मामले में आरोपी बनाए गए तीन माह से फरार इनामी आदतन अपराधी को छीपाबड़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की घेराबंदी के दौरान इस बदमाश ने पुलिस टीम को कट्टा दिखाकर भागने की कोशिश भी की मगर वह सफल नहीं हो सका और पकड़ा गया।
यह है मामला
26 सितंबर 2019 को आरोपी कैलाश बाबूलाल बलाही एवं राहुल कहार ने अर्जुन प्रजापत एवं रोहित चौहान पर चाकू से जानलेवा हमला किया था। इसके बाद शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। घटना के बाद आरोपी कैलाश को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन राहुल कहार फरार हो गया था। उस पर ईनाम भी घोषित हुआ था। पुलिस को बुधवार को इस इनामी बदमाश के दगडख़ेड़ी में होने की सूचना मिली तो टीम ने उसे दगडख़ेड़ी से लहाड़पुर मार्ग पर घेरा। पुलिस टीम से खुद को घिरा देखकर उसने कट्टा निकालकर टीम को डराया और भागने की कोशिश मगर उसे पोखरनी रेलवे पुलिया के पास धरदबोचा गया। उससे कट्टा भी जब्त किया गया। पकड़ा गया बदमाश आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं। उसे कोर्ट ने जेल भेज दिया है।
इनका कहना है
तीन माह से फरार आदतन अपराधी राहुल कहार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट पेश कर जेल भेज दिया गया है।
भूपेंद्र गुलबांके, टीआई छीपाबड़

Home / Harda / कट्टा दिखाकर किया आरोपी ने भागने का प्रयास, पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो