scriptजब अफसरों पर भडक़ उठे भाजपा के विधायक, दी सीधी चेतावनी | BJP MLA warning the officers | Patrika News
हरदा

जब अफसरों पर भडक़ उठे भाजपा के विधायक, दी सीधी चेतावनी

दी सीधी चेतावनी

हरदाJul 02, 2019 / 10:12 am

बृजेश चौकसे

BJP MLA warning the officers

BJP MLA warning the officers

टिमरनी
टिमरनी और करताना के बीच बनाई गई आरसीसी सडक़ निर्माण में गड़बड़ी सामने आई है। सोमवार को क्ष़ेत्रीय विधायक संजय शाह ने इस सडक़ का निरीक्षण किया तो साइड सोल्डर में मुरूम की जगह मिट्टी देख वे भडक़ उठे। उन्होंने तत्काल लोक निर्माण विभाग के ईई को इसकी जानकारी देकर आपत्ति उठाई।
जल्द काम पूरा नहीं हुआ तो आंदोलन
लोक निर्माण विभाग द्वारा सडक़ के एक ओर खाली पड़े साइड सोल्डर को सबग्रेड से भर दिया गया है वहीं साइड सोल्डर भरने में मुरूम के स्थान पर पीली मिट्टी का उपयोग किया जा रहा है। तिरकान बाबा के पास अधूरी पुलिया होने की वजह से आएदिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। धरना प्रदर्र्शन के बाद दो दिनों तक काम चला इसके बाद फिर काम बंद कर दिया गया। वर्तमान में भी काम बंद पड़ा हुआ है। वहींं बायपास पर भी काम आधा-अधूरा पड़ा हुआ है। कई स्थानों पर सडक़ दो हिस्सों बंट गई है। अधूरा काम देख भी विधायक ने नाराजगी जाहिर की। उन्होंने जिम्मेदार अधिकारी को साफ शब्दों में कहा कि जल्द काम पूरा नहीं हुआ तो आंदोलन किया जाएगा।
पोखरनी-करताना के बीच भी डाली गई पीली मिट्टी
पोखरनी करताना के बीच भी सडक़ के साइड सोल्डर पीली मिट्टी से भरे जा रहे हैं जिसके चलते वाहन चालकों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सडक़ किनारे पीली मिट्टी के ढेर लगे हुए हैं।
निरीक्षण किया गया तो शिकायत सही पाई गई

इस संबंध में विधायक संजय शाह का कहना है कि आमजन द्वारा लगातार शिकायतें मिल रही थीं। मौके पर जाकर निरीक्षण किया गया तो शिकायत सही पाई गई। अधिकारियों को जांच के निर्देश दिए हैं। इधर लोक निर्माण विभाग के एसडीओ, एसके गुप्ता ने बताया कि विभाग द्वारा साइड सोल्डर भरे जा रहे हैं। अभी किसी कंपनी को ठेका नहीं दिया गया है। पीली मिट्टी नहीं डाली जा रही है।

Home / Harda / जब अफसरों पर भडक़ उठे भाजपा के विधायक, दी सीधी चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो