scriptमंगेतर को भेजा युवती का अश्लील फोटो, टूटी सगाई तो फिर उठाया यह कदम | Indecent photo sent to fiance, broken engagement | Patrika News
हरदा

मंगेतर को भेजा युवती का अश्लील फोटो, टूटी सगाई तो फिर उठाया यह कदम

पुलिस वाले के बेटे ने खुलासा होने पर किया सुसाइड

हरदाFeb 26, 2020 / 10:21 pm

बृजेश चौकसे

मंगेतर को भेजा युवती का अश्लील फोटो, टूटी सगाई

मंगेतर को भेजा युवती का अश्लील फोटो, टूटी सगाई

हरदा। एक युवक ने पहले एक युवती की फोटो एडिट कर उसके मंगेतर को भेज दी। जिससे उसकी सगाई टूट गई। युवती के पिता ने थाने में शिकायत की, जब फोटो भेजने वाले का पता चला तो वह पुलिस वाले का बेटा निकला। इस पर उसे पिता ने डांट लगाई। इसके बाद उसने जहर खा लिया, बाद में उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। उसने एेसा क्यों किया था, अब तक खुलासा नहीं हुआ है। युवती के बयान के बाद ही तस्वीर साफ होने की उम्मीद है।
सुधरने आए मोबाइल से भेजी थी तस्वीरें
सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रह रही एक युवती के अश्लील फोटो देखने के बाद मंगेतर ने सगाई तोड़ दी। इसका पता चलने पर युवती के पिता ने थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी मर्सकोले ने जांच की तो दो मोबाइल नंबर सामने आए। पड़ताल के दौरान पता चला कि रहटगांव एएसआई नूर मोहम्मद पठान के बेटे फिरोज (26) ने यह तस्वीरें भेजी थी। उसने दोस्त की मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान पर सुधरने के लिए आए मोबाइल का उपयोग किया। इसमें दो दोस्तों की सिम लगाकर अश्लील फोटो भेज दिए।
फिर उठाया यह कदम
पुलिस वाले के बेटे का नाम सामने आया तो एएसआई को इसकी जानकरी दी गई। उन्होंने इस हरकत पर बेटे फिरोज का जमकर डांट लगाई। अपने नाम का खुलासा होने पर फिरोज ने 23 फरवरी को जहरीला पदार्थ पी लिया था। अगले दिन इंदौर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
पिता का आरोप एडिट की गई फोटो
पीडि़ता के पिता ने रविवार को सिविल लाइन थाने शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें उन्होंने कहा कि अज्ञात आरोपियों ने उनकी बेटी के फोटो से छेड़छाड़ की। एडिट कर अश्लील फोटो बनाया और उसे बेटी के मंगेतर को भेज दिया। इस कारण उसकी सगाई टूट गई। मामला गंभीर होने पर तत्काल जांच की तो पता चला कि फिरोज पठान ने यह हरकत की। इस पर फिरोज को परिजनों ने डांट दिया। इससे नाराज होकर उसने जहरीला पदार्थ पी लिया और 24 फरवरी को इलाज के दौरान इंदौर में उसकी मौत हो गई।

Home / Harda / मंगेतर को भेजा युवती का अश्लील फोटो, टूटी सगाई तो फिर उठाया यह कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो