killer friend - चाकू से दोस्त का रेत दिया गला, इस शक में कर दी हत्या

killer friend - चाकू से दोस्त का रेत दिया गला, इस शक में कर दी हत्या
killer friend story of mp

Brijesh Chouksey | Updated: 04 Jun 2019, 11:12:04 AM (IST) Harda, Harda, Madhya Pradesh, India

दोस्त का रेत दिया गला

हरदा
शहर में एक लोमहर्षक वारदात हुई। एक व्यक्ति ने अपने ही दोस्त का गला रेत दिया। आरोपी ने अपने दोस्त पर हमला कर दिया और गले पर चाकू से कई वार किए। चाकू के वार से बुरी तरह घायल तड़पता रहा और फिर कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लाश जब्त की और पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजी। इधर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिए जाने की सूचना है। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण अवैध संबंध है। हालांकि अभी मामले की पड़ताल की जा रही है।

सरेआम कर दी हत्या
जानकारी के अनुसार डबल फाटक के पास का निवासी मदन पिता नंदकिशोर कौशल की हत्या कर दी गई है। 50 साल का मदन बीती रात भाट परेटिया गया था। बताया जा रहा है कि यहां दो लोग पार्टी करने गए थे। वहीं पर आपसी विवाद में साथी ने मदन पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी सुरेश कुमार उपाध्याय उर्फ मुन्ना ने मदन के गले पर कई चाकू मारे। चाकु के वार से मदन के गले से खून का फव्वारा छूट पड़ा। वह मुन्ना से बचने की कोशिश करता रहा लेकिन असफल रहा। चाकू के वार से बुरी तरह घायल हुआ मदन तड़पता रहा और फिर कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया।

अवैध संबंध का था शक
हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। यहां खून से लथपथ मदन का शव बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण अवैध संबंध है। हालांकि अभी मामले की पड़ताल की जा रही है। जानकारी के अनुसार हत्या का आरोपी मुन्ना पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। इसके बाद हत्या की वजह सामने आने की उम्मीद है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned