scriptठगी करने फेसबुक पर लगाई युवती की फोटो, आरोपी गिरफ्तार | Photograph of a girl on Facebook for cheating, accused arrested | Patrika News
हरदा

ठगी करने फेसबुक पर लगाई युवती की फोटो, आरोपी गिरफ्तार

छीपाबड़ थाने में दर्ज हुआ था प्रकरण

हरदाJan 17, 2020 / 03:31 pm

rakesh malviya

ठगी करने फेसबुक पर लगाई युवती की फोटो, आरोपी गिरफ्तार

ठगी करने फेसबुक पर लगाई युवती की फोटो, आरोपी गिरफ्तार

खिरकिया। फेसबुक पर लडक़ी की फोटो लगाकर ठगी करने के इरादे से एक युवक ने अपनी फेसबुक आईडी पर अपने ही शहर की एक युवती की फोटो लगाकर युवक, युवतियों व महिलाओं को दोस्त बना लिए थे युवक युवती की फोटो लगाकर विगत चार सालों से धोखाधड़ी कर रहा था लेकिन मामले का खुलासा जब हुआ जब युवक ने जिस युवती की फोटो लगाई थी उसको भी दोस्त बनाने के लिए मैसेज भेज दिया। युवती ने जब मैसेज पढ़ा तो वह दंग रह गई और उसने दोस्त बनकर पूरी जानकारी लेकर फिर अपने घरवालों को बताई। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की और पुलिस ने युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
सजना नाम से बनाई थी फर्जी आइडी
शिकायत के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज होने के बाद से ही युवक की तलाश शुरु कर दी थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी सिद्धार्थ पिता महेश पटेल निवासी भंवरतलाव द्वारा फेसबुक पर संजना नाम से फर्जी आईडी बनाकर एवं एक युवती का फोटो लगाकर 4 साल से धोखाधड़ी की जा रही थी। वारदात में चौकड़ी निवासी लडक़ी की फोटो उपयोग की गई थी। युवती के पिता ने थाने में शिकायत की थी। जिसके बाद सिद्धार्थ पटेल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। युवक की गिरफ्तारी के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया। इस मामले में टीआई भूपेंद्र गुलबांके ने बताया कि युवती की फोटो का दुरुपयोग करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाला पकड़ाया
खिरकिया. नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को छीपाबड़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी मुकेश पिता मुन्ना कोरकू 21 वर्ष निवासी कदवालिया जिला खंडवा ग्राम अंजरूद रैयत की बालिका को अपने साथ बहलाकर ले गया था। बालिका ने परिजनों के साथ छीपाबड़ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी। प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Home / Harda / ठगी करने फेसबुक पर लगाई युवती की फोटो, आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो