scriptसहेली के घर रंगोली बनाने गई बालिका, जंगल में ले जाकर किया यें, पढ़े पूरी खबर | Rape carried out with girl child in the forest | Patrika News
हरदा

सहेली के घर रंगोली बनाने गई बालिका, जंगल में ले जाकर किया यें, पढ़े पूरी खबर

साइकल पर बैठाकर बाजार का लालच देकर ले गया जंगल

हरदाNov 09, 2018 / 12:09 pm

sanjeev dubey

news

rape

हरदा. शहर के एक मोहल्ले में रहने वाली एक नाबालिग को युवक ने हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने बालिका की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि 11 वर्षीय बालिका ने रिपोर्ट दर्जकराई कि वह गत शाम को अपनी सहेली के घर रंगोली बनाने गई थी। वहां से वापस घर आ रही थी, तभी शहर में रहने वाले कैलाश ने उसे रोककर अपनी साइकिल पर बैठा लिया। युवक ने कहा कि वह उसे बाजार घूमाकर लेकर आएगा और पैसे भी देगा। युवक उसे झांसा देकर नहालखेड़ा रोड स्थित जंगल में ले गया। जहां उसने बालिका के साथ दुष्कर्म किया। बालिका ने घर पहुंचने पर परिजनों को आपबीती बताई। जिस पर परिजनों ने उसे थाने ले जाकर युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बालिका की शिकायत पर आरोपी कैलाश के खिलाफधारा 363, 376 (2) (आई), लैगिंग अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत मामला दर्जकिया।
डाकघर एजेंट की हत्या के तीन फरार आरोपी गिरफ्तार
हरदा. गत 12-13 अक्टूबर की रात को गायत्री मंदिर के पास स्थित शिक्षक कॉलोनी में डाकघर के एजेंट राजेश पिता रामरज चौहान (38 वर्ष) की उसकी पत्नी मनीषा उर्फ मनु के साथ मिलकर चार लोगों ने नृशंस हत्या कर दी थी। जिस पर पुलिस ने कार्रवाईकरते हुए मृतक की पत्नी मनीषा और उसके प्रेमी आरोपी प्रकाश उर्फ पीपी उर्फ राहुल पिता भगतङ्क्षसह उर्फ पप्पू फड़ाक (26 वर्ष) निवासी छोटीहरदा को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। वहीं हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही थी। थाना प्रभारी सुभाष दरश्यामकर ने बताया कि पुलिस टीम ने इंदौर में मुसाखेड़ी से आरोपी गोलू उर्फ रामकृष्ण शर्मा एवं छोटू बघेल को तथा मातमोर से पप्पू उर्फ पवन गिरी को गिरफ्तार किया। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने तीनों आरोपियों को दो दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा गया। उन्होंने बताया कि मृतक राजेश की पत्नी मनीषा से आरोपी प्रकाश का प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह मृतक पर पत्नी को तलाक देने के लिए दबाव बना रहा था। मृतक राजेश द्वारा तलाक नहीं दिए जाने पर प्रकाश ने उक्त तीनों साथियों के साथ मिलकर उसके घर जाकर धारदार हथियार से उसकी गला काटकर हत्या कर दी थी। गिरफ्तार होने पर प्रकाश ने अपना जुर्म कबूल किया था। टीआई दरश्यामकर ने बताया कि आरोपियों को पकडऩे में उप निरिक्षक ओपी यादव, सहायक उप निरीक्षक मनोज दुबे, प्रधान आरक्षक रामभोग शर्मा, आरक्षक मनोज रघुवंशी, सजनसिंह, आरक्षक परमजीत एवं सायबर सेल से शारदा तिवारी, आरक्षक संजय यादव, तुषार का विशेष योगदान रहा। वहीं गिरफ्तार आरोपियों को 9 नवंबर को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Home / Harda / सहेली के घर रंगोली बनाने गई बालिका, जंगल में ले जाकर किया यें, पढ़े पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो