scriptबड़ी खबर : कार ने बाइक और स्कूटी को टक्कर मारी, पांच की मौत | road accident 5 death in harda madhya pradesh | Patrika News
हरदा

बड़ी खबर : कार ने बाइक और स्कूटी को टक्कर मारी, पांच की मौत

इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर सोडलपुर-टेमागांव के बीच हादसा।

हरदाJun 24, 2018 / 05:31 pm

sandeep nayak

road accident 5 death in harda madhya pradesh

बड़ी खबर : कार ने दो बाइक और स्कूटी को टक्कर मारी, पांच की मौत

हरदा। अनियंत्रित कार ने बाइक सवार जीजा-साले सहित पांच लोगों की जान ले ली। हादसे हरदा जिले के इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर सोडलपुर-टेमागांव के बीच हुआ। सभी मृतक हरदा जिले के रहवासी हैं। वहीं मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को अस्पताल पहुंचाया। जहां उनको मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि कार ने एक ही समय में स्कूटी और कार को टक्कर मारी है। पहले स्कूटी और फिर कार को टक्कर मारी।
स्कूटी और बाइक को मारी टक्कर
बताया जाता है कि हादसा इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर सोडलपुर-टेमागांव के बीच डोलरिया बस स्टैंड के पास दोपहर ढाई बजे हुआ है। पुलिस ने अनुसार जायलो कार टिमरनी से बैतूल की ओर जा रही थी। सामने से स्कूटी व बाइक आ रही थी। इसी दौरान कार अनियंत्रित हो गई और एक के बाद के स्कूटी और बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक व स्कूटी सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मामले की सूचना प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर रहटगांव थाना प्रभारी राकेश सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मृतको उठाकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जांच के दौरान उनको मृतक घोषित कर दिया।
तीनों वाहन भी बुरी तरहबताया जा रहा है कि मरने वालों में तीन लोग भादूगांव के टीटी नगर निवासी तथा दो हरदा के हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए टिमरनी अस्पताल भेजा है। बताया जाता है कि स्कूटी पर जीजा-साला सवार थे वहीं बाइक पर महिला सहित दो अन्य युवक सवार थे, जिनकी मौत हो गई।


road accident 5 death in harda madhya pradesh
ये हैं मृतक
मरने वालों में राकेश पिता मिश्रीलाल (35), ए प्रमिला पति राकेश (30), संतोष (38) तीनों निवासी टीटी नगर भादूगांव व जान मोहमद पिता न्याजमोहमद (50), खलील (50) शामिल हैं। कार में दो महिला सहित चार लोग सवार थे।
वाहन हुए क्षतिग्रस्त
बताया जाता है दुर्घटना काफी भीषण दी। यही कारण है कि तीनों वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

Home / Harda / बड़ी खबर : कार ने बाइक और स्कूटी को टक्कर मारी, पांच की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो