scriptनाबालिग को लेकर जंगल में छिपा था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार | The accused was hiding in the forest regarding the minor, the police a | Patrika News
हरदा

नाबालिग को लेकर जंगल में छिपा था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली से एक नाबालिग लड़की को भगाकर लाने वाले आरोपी को छीपावड़ पुलिस ने पकड़ा

हरदाSep 14, 2020 / 11:52 pm

rakesh malviya

नाबालिग को लेकर जंगल में छिपा था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग को लेकर जंगल में छिपा था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

खिरकिया. छीपावड़ पुलिस ने दिल्ली से एक नाबालिग लड़की को भगाकर लाने वाले आरोपी को पकड़ा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बंशी पिता श्यामलाल जाटव (24) निवासी बम्हनगांव के साथ नाबालिग को भी बरामद किया है। टीआई ज्ञानू जायसवाल ने बताया कि आरोपी बंशी 8 अगस्त को दिल्ली से एक नाबालिग लड़की को अपने साथ भगाकर ले आया था। वह तहसील के एक गांव के जंगल में रहता था। आरोपी ने नाबालिग को भी इसी जंगल में रखा हुआ था। दिल्ली की नार्थ ईस्ट नंदनगर पुलिस से सूचना मिली थी कि हरदा जिले का एक युवक दिल्ली से एक नाबालिग को अपने साथ भगाकर लाया है इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने हरदा जिले की पुलिस को आरोपी की फोटो भेजी गई थी। इसके अलावा पुलिस ने आरोपी जिले के किस गांव का निवासी है इसकी भी जानकारी दी गई थी।

दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया था मामला
पुलिस ने बताया कि दिल्ली की नार्थ ईस्ट नंदनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363 में मामला दर्ज किया था। आरोपी के खिलाफ नाबालिग के परिजनों ने इसकी शिकायत दिल्ली की नार्थ ईस्ट नंदनगर पुलिस थाने में की थी। नाबालिग के परिजनों ने पुलिस बताया कि था कि आरोपी हरदा जिले के खिरकिया के आसपास होने की आशंका है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पूरी जानकारी मिलने के बाद आरोपी के पिता को थाने में बुलाकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने आरोपी और नाबालिग के जंगल में होने की बात बताई। सोमवार को पुलिस ने जंगल से दोनों को पकड़कर दिल्ली पुलिस को सूचना दी। दिल्ली पुलिस के आने तक आरोपी युवक और नाबालिग पुलिस कस्टडी में ही रहेंगे। दिल्ली से पुलिस आने के बाद उन्हें सौंप देंगे।

Home / Harda / नाबालिग को लेकर जंगल में छिपा था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो