scriptकिसान कांग्रेस प्रदेश महासचिव ने प्रभारी मंत्री से कहा- आप जिन्हें मिठाई खिला रहे, वे गुंडे धमका रहे | Those who are feeding you sweets are threatening the goons | Patrika News
हरदा

किसान कांग्रेस प्रदेश महासचिव ने प्रभारी मंत्री से कहा- आप जिन्हें मिठाई खिला रहे, वे गुंडे धमका रहे

गुस्साए प्रभारी मंत्री ने फटकार लगाई, पुलिस बाहर उठाकर ले गई

हरदाJan 20, 2020 / 11:00 pm

rakesh malviya

किसान कांग्रेस प्रदेश महासचिव ने प्रभारी मंत्री से कहा- आप जिन्हें मिठाई खिला रहे, वे गुंडे धमका रहे

किसान कांग्रेस प्रदेश महासचिव ने प्रभारी मंत्री से कहा- आप जिन्हें मिठाई खिला रहे, वे गुंडे धमका रहे

हरदा. सोमवार को प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा जब को कलेक्ट्रेट आमजन की शिकायतें सुन रहे थे उसी दौरान किसान कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शैलेंद्र वर्मा गुर्जर वहां पहुंचे। उन्होंने प्रभारी मंत्री को कुछ फोटो दिखाते हुए इशारा किया और कहा कि आप जिन्हें मिठाई खिला रहे हैं वे गुण्डे टिमरनी के भू-माफिया से मिलकर उन्हें धमका रहे हैं। वर्मा का गुस्सा जब बढऩे लगा तो प्रभारी मंत्री ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई। इस पर वर्मा चिल्लाते हुए पूर्व विधायक डॉ. आरके दोगने से मुखातिब हुए और बोले देख लो दोगने जी, यह क्या चल रहा है। इसी दौरान पुलिस वर्मा को बलपूर्वक वहां से बाहर लेकर गई। वर्मा प्रभारी मंत्री के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। बाहर पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने कहा कि टिमरनी के एक मकान में वे 25 साल से रहते हैं। कोर्ट के माध्यम से किराया दिया जाता है। पिछले दिनों से नारायण सिंह गौर, देवेंद्र शुक्ला आदि उन्हें लगातार धमका रहे हैं।
किसानों की समस्या बताना चाहते थे
कांग्रेस का सिपाही होने के नाते वे यह बात प्रभारी मंत्री को बताने आए थे, लेकिन उन्होंने अपमानित किया। वर्मा का कहना था कि वे खिरकिया के किसानों की समस्या भी बताना चाहते थे, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। वहां मौजूद कांगे्रस नेताओं के हस्तक्षेप नहीं करने पर वर्मा का कहना रहा कि सब नेता चाटुकारिता करते हैं। कोई कुछ नहीं कहता। हालांकि जियोस की बैठक से बाहर निकलने पर वर्मा ने प्रभारी मंत्री से दोबारा चर्चा की। इस बार वे नरमी से पेश आए।
भाजपा विधायकों ने किया बहिष्कार
विधायक कमल पटेल, टिमरनी विधायक संजय शाह, सांसद प्रतिनिधि अमरसिंह मीणा सहित अन्य सदस्यों ने जियोस की बैठक का बहिष्कार किया। भाजपा जिला अध्यक्ष अमरसिंह मीणा ने बताया कि जिला प्रशासन कांग्रेस सरकार के दबाव में कार्य कर रहा है। कलेक्टर ने चुने हुए जनप्रतिनिधि जनपद उपाध्यक्ष सुदीप पटेल पर जिलाबदर की कार्यवाही की। इसके उलट रेत व भू-माफिया को खुली छूट दे रहे हैं। मीणा ने मांग कि कलेक्टर को नहीं हटाया गया तो पार्टी जनता के साथ आंदोलन करेगी।

Home / Harda / किसान कांग्रेस प्रदेश महासचिव ने प्रभारी मंत्री से कहा- आप जिन्हें मिठाई खिला रहे, वे गुंडे धमका रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो