scriptशराब पिलाकर तीन आरोपियों ने किया सामूहिक बलात्कार | Three accused gang-raped by drinking alcohol | Patrika News
हरदा

शराब पिलाकर तीन आरोपियों ने किया सामूहिक बलात्कार

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मामला

हरदाAug 03, 2020 / 09:56 pm

gurudatt rajvaidya

शराब पिलाकर तीन आरोपियों ने किया सामूहिक बलात्कार

शराब पिलाकर तीन आरोपियों ने किया सामूहिक बलात्कार

टिमरनी. थाना अंतर्गत एक गांव की पन्नी बीनने वाली 58 वर्षीय महिला को रविवार दोपहर में ३ लोगों ने शराब पिलाकर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस के महिला के साथ आरोपी सतीष, शंकर बसोड़ एवं रामचंद्र सोलंकी ने नीमवाले मोड़ आलमपुर ले जाकर नाले के पास बलात्कार किया। पीडि़त महिला पन्नी बीनने का काम करती है। महिला मोहनपुर जाने के लिए सोडलपुर बस स्टैंड पर बैठी थी। इस दौरान चारपहिया वाहन से पहुंचे सतीश एवं उसके साथियो ने उसे लिफ्ट के नाम पर गाड़ी में बैठा लिया। फिर उसे आलमपुर के नीमवाले मोड़ पर शराब पिलाकर सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद तीनों आरोपी उसे वहीं छोड़कर भाग गए। पीडि़ता ने टिमरनी पहुंचकर मामले की जानकारी अपने बेटे को दी। इसके बाद अपने बेेटे के साथ थाने पहुंची पीडि़ता ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर तीनों आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 376, 342, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। तीनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।
पटवारी पर गोली चलाने के आरोपी पर लगाया बलात्कार का आरोप
पुलिस ने दर्ज किया मामला
हरदा. विगत दिनों पटवारी को गोली मारने के आरोपी पर पटवारी की पत्नी ने बलात्कार करने का आरोप भी लगाया है। जिस पर पुलिस ने आरोपी ओमप्रकाश जाट निवासी रातातलाई के खिलाफ भादंवि की धारा ३२५, ३७६, एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस द्वारा पूर्व में पटवारी को गोली मारकर जान से मारने का प्रयास करने के मामले में आरोपी ओमप्रकाश के खिलाफ भादंवि की धारा ३०७ के तहत प्रकरण दर्ज किया जा चुका है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
अज्ञात चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़कर चुराए नगदी व जेवर
होशंगाबाद स्टेट हाइवे पहुंच मार्ग पर हुई चोरी
टिमरनी. होशंगाबाद स्टेट हाइवे पर स्थित एक सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात आरोपी अलमारी में रखे नगदी एवं जेवर चुराकर ले गए। एसआई केएल गज्जाम ने बताया कि मकान मालिक का परिवार एक अगस्त को ईद मनाने हरदा गया था। सोमवार को मकान मालिक की पत्नी सलमा घर लौटी। उन्होंने देखा कि मकान में चोरी हो गई है। इसके बाद पुलिस घटना स्थल पहुंची ने जांच पड़ताल की। फरियादी परिवार ने पुलिस को चोरी की घटना को लेकर आवेदन दिया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है। क्या सामग्री चोरी हुई है इसकी सूची बनाकर देने को पुलिस ने कहा है। मकान मालिक अख्तर आटो चलाता है। जो आटो लेकर कहीं बाहर गया है।

Home / Harda / शराब पिलाकर तीन आरोपियों ने किया सामूहिक बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो