scriptअयोध्या में कार सेवकों पर गोली किसने चलवाई? ये बताने की जरूरत पड़ेगी क्या- अमित शाह | amit shah asked in rally who fire on kar sevaks in Ayodhya | Patrika News
हरदोई

अयोध्या में कार सेवकों पर गोली किसने चलवाई? ये बताने की जरूरत पड़ेगी क्या- अमित शाह

रैली में अमित शाह ने जनता से सवाल करते हुए पूछा कि अयोध्या के कार सेवकों पर किसने गोली चलवायी गयी और किसने लाठी चलवायी? ये आप सब जानते हैं।

हरदोईDec 28, 2021 / 07:35 pm

Dinesh Mishra

Amit Shah

Amit Shah

हरदोई. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में प्रचार करते हुए गृहमंत्री शाह ने प्रदेश सरकार की सराहना की। उन्होने हरदोई की एक रैली में कहा कि योगी ने पांच साल में यूपी की सूरत बदली है और विकास का अनुष्ठान किया है। बुआ-बबुआ यह नहीं कर सकते हैं। मोदी-योगी ने महामना मालवीय और अटल जी के सपनों को पूरा कर रहे हैं।
भाजपा सालों से अयोध्या में मंदिर के लिए संघर्ष कर रही

उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती वह करती है । हम सालों से अयोध्या में श्रीराम मंदिर के लिए संघर्ष कर रहे थे । कारसेवा की , आडवाणी जी ने यात्रा निकाली । कारसेवकों पर किसने गोली चलवायी गयी और किसने लाठी चलवायी? तब अखिलेश ताना मारते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तिथि नहीं बताएंगे। लेकिन जब यूपी में 2017 और केन्द्र में 2019 में भाजपा की बहुमत की सरकार बनीं तो पीएम मोदी ने 5 अगस्त 20 को भव्य श्रीराम मंदिर का शिलान्यास कर दिया जबकि सपा, बसपा और कांग्रेस ने मंदिर निर्माण रोकने की बहुत कोशिश की । अब यह लोग कितना कितना भी ताकत लगा लें, गगनचुम्बी राम मंदिर बनने वाला है। इसी कड़ी में पीएम मोदी ने औरंगजेब के जमाने से सूने पड़े बाबा विश्वनाथ कारिडोर को लोकार्पित किया है। इससे बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने वालों के कलेजे को ठंडक पहुंची है। शाह ने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के विरोध में सपा, बसपा और कांग्रेस सभी लामबंद हो गये थे लेकिन प्रधानमंत्री मोदी की बहुमत की सरकार ने 5 अगस्त 19 को धारा 370 को खत्म कर दिया। शाह ने कहा कि चुनाव करीब है तो सपा, बसपा और कांग्रेस को बाबा साहब अंबेडकर याद आ रहे हैं लेकिन सबसे अधिक बाबा साहब का अपमान इन्ही दलों ने किया । भाजपा ने 14 अप्रैल को सरसता दिवस, महू में स्मारक, 26 नवम्बर को संविधान दिवस, दिल्ली में परिनिर्वाण स्थल बना कर सम्मान दिया ।

Home / Hardoi / अयोध्या में कार सेवकों पर गोली किसने चलवाई? ये बताने की जरूरत पड़ेगी क्या- अमित शाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो