scriptहरदोई से बड़ी खबर, अंदर चल रही थी मतदान की तैयारियां, बाहर लगी अचानक आग.. मचा हड़कंप | fire in polling party campus hardoi | Patrika News
हरदोई

हरदोई से बड़ी खबर, अंदर चल रही थी मतदान की तैयारियां, बाहर लगी अचानक आग.. मचा हड़कंप

हरदोई से बड़ी खबर, अंदर चल रही थी मतदान की तैयारियां, बाहर लगी अचानक आग.. राजनीति में मचा हड़कंप

हरदोईApr 28, 2019 / 04:02 pm

Ruchi Sharma

hardoi

हरदोई से बड़ी खबर, अंदर चल रही थी मतदान की तैयारियां, बाहर लगी अचानक आग.. राजनीति में मचा हड़कंप

हरदोई. आरआर इण्टर कॉलेज मैदान परिसर से हरदोई लोकसभा क्षेत्र का चुनाव संपन्न कराने के लिए पोलिंग पार्टियां रवानगी स्थल बनाया गया है। रविवार सुबह साढ़े दस बजे परिसर के करीब खड़ी बाइकों में आग लग गई। अचानक तेज धमाके के साथ आग का गोला बनी बाइक ने देखते ही देखते कई वाहनों को चपेट में ले लिया। आग का भीषण रूप देख कर भगदड़ मच गई। समय रहते आग बुझ जाने से बड़ा हादसा टल गया क्योंकि यदि आग फैलती तो पोलिंग पार्टियां रवानगी के लिए लगा टेंट व अन्य सामान उसकी चपेट में आ सकता था। आग बुझने पर अफसरों ने राहत की सांस ली।
आननफानन में प्रशासनिक अधिकारियों ने फायरब्रिगेड की गाड़ी मौके पर भेजी। काफी देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। अग्निकांड में एक दर्जन से अधिक बाइकें जलकर नष्ट हो गईं। जिस जगह पर आग लगी उसके पास में ही बिजली का ट्रांसफार्मर भी लगा था। जबकि करीब 50 मीटर की ही दूरी पर पोलिंग पार्टियां चुनाव सामग्री लेने के लिए डेरा डाले थीं। सहायक निर्वाचन अधिकारी चुनाव ड्यूटी में लगे कर्मचारियों को ईवीएम व मतदान सामग्री बांट रहे थे। आग के कारण काफी देर तक पोलिंग पार्टियों की रवानगी का कार्य भी बंद रहा। चौतरफा हड़कंप मचा रहा।

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया इस दौरान कुछ बाइक वाहन जल गए । आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है । प्रथम द्रष्टया कालेज परिसर के बाहर खड़ी बाइक में आग लगने की बात सामने आई है जिससे आग ने विकराल रुप ले लिया था । हालात सामान्य है और पोलिंग पार्टियां सामान्य रूप से रवाना हो रही है ।

Home / Hardoi / हरदोई से बड़ी खबर, अंदर चल रही थी मतदान की तैयारियां, बाहर लगी अचानक आग.. मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो