scriptउत्तर रेलवे के जीएम ने हरदोई रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण | GM of Northern Railway inspected the Hardoi railway station | Patrika News
हरदोई

उत्तर रेलवे के जीएम ने हरदोई रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

अधिकारियों को ट्रेनों के समय से संचालन तथा यात्री सुविधाओं को ठीक तरीके से लागू करने के निर्देश दिए।
 

हरदोईMar 20, 2019 / 05:12 pm

Ashish Pandey

hardoi

उत्तर रेलवे के जीएम ने हरदोई रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

हरदोई. उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक टी.पी. सिंह ने हरदोई रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उन्होंने स्टेशन की साफ सफाई, नए रेलवे स्टेशन के भवन सहित ट्रेनों के संचालन व्यवस्था और सुरक्षा से संबंधित कई आवश्यक चीजों का निरीक्षण किया और रेलवे के उच्च अधिकारियों को ट्रेनों के समय से संचालन करने तथा यात्री सुविधाओं को ठीक तरीके से लागू करने के निर्देश दिए । उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि रेलवे अपने सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत हरदोई के माल गोदाम प्लेटफॉर्म पर पानी के सार्वजनिक सड़क की ओर बहाव रोकने के लिए नाली आदि की व्यवस्था करेगा।
उन्होंने कई पैसेंजर ट्रेनों का संचालन बंद होने के कारण यात्रियों की असुविधा को भी दूर करने का आश्वासन दिया। महाप्रबंधक के साथ उत्तर रेलवे के तकनीकी विभाग, संरक्षा एवं सुरक्षा विभाग, वित्त विभाग तथा यात्री सुविधा विभाग के उच्च अधिकारियों ने बारीकी से हर बात की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने खान पान आदि की व्यवस्था प्लेटफॉर्म पर न होने की जानकारी प्राप्त की।

Home / Hardoi / उत्तर रेलवे के जीएम ने हरदोई रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो