scriptकोहरे से गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्राली हाइवे पर पलटी, इसके बाद दो दर्जन वाहन ट्रैक्टर-ट्राली से टकराए | Hardoi Shahabad Thick fog Sugarcane Tractor trolley Highway Accident | Patrika News
हरदोई

कोहरे से गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्राली हाइवे पर पलटी, इसके बाद दो दर्जन वाहन ट्रैक्टर-ट्राली से टकराए

ईश्वर का करिश्मा, सिर्फ दो लोगों के मामूली चोटें आई

हरदोईDec 21, 2020 / 05:07 pm

Mahendra Pratap

कोहरे से गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्राली हाइवे पर पलटी, इसके बाद दो दर्जन वाहन ट्रैक्टर-ट्राली से टकराए

कोहरे से गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्राली हाइवे पर पलटी, इसके बाद दो दर्जन वाहन ट्रैक्टर-ट्राली से टकराए

शाहाबाद (हरदोई). घने कोहरे के चलते लखनऊ-पलिया राजमार्ग पर हरियाली बाजार के निकट सोमवार दिन में एक भीषण सड़क दुर्घटना घटी। जिसमें कार-ट्रक सहित लगभग दो दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हो गये लेकिन इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। सिर्फ दो लोगों के मामूली चोटें आई हैं। क्षतिग्रस्त वाहनों की दुर्दशा देखकर लोग इसे ईश्वर का करिश्मा मान रहे हैं कि इतनी बड़ी दुर्घटना होने के बावजूद वाहनों में सवार लोग सकुशल बच गये।
मिली जानकारी के अनुसार गन्ने से लदी एक ट्रैक्टर-टाली प्रातः साढ़े चार बजे के लगभग लोनी चीनी मिल जा रही थी जैसे ही वह हरियाली किसान बाजार के निकट लखनऊ-पलिया राजमार्ग पर पहुंची तभी अनियंत्रित होकर पलट गयी। उसी समय हापुड से आ रहा एक ट्रक कोहरे के चलते सड़क पर पलटी ट्राली को देख नहीं पाया तथा पास आने पर पलटी ट्राली से टक्कर बचाने के लिए डिवाइडर पर चढ़ गया। देखते ही देखते पीछे से आ रहे लगभग दो दर्जन वाहन कोहरे के चलते ट्राली से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये लेकिन इस भीषण दुर्घटना में केवल दो लोगों के ही मामूली चोटें आई जबकि वाहनों में बैठे अन्य लोग सकुशल बच गये।
UP Top News : यूपी में कड़ाके की ठंड, दिन में लाइट जलाकर गाड़ी चला रहे लोग

घटना की सूचना पाकर पुलिस उपाधीक्षक राकेश वशिष्ठ एवं प्रभारी निरीक्षक शिवशंकर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने जेसीबी बुलाकर दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर-ट्राली को सड़क से हटवाकर रास्ता साफ कराया। इस हादसे से कुछ समय तक इस मार्ग पर एक साइड का यातायत अवरूद्ध रहा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y75nx

Home / Hardoi / कोहरे से गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्राली हाइवे पर पलटी, इसके बाद दो दर्जन वाहन ट्रैक्टर-ट्राली से टकराए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो