scriptहिस्ट्रीशीटर की अवैध असलहा फैक्ट्री पर पुलिस की रेड, भारी मात्रा में असलाह बरामद | police raids illegal weapons factory | Patrika News
हरदोई

हिस्ट्रीशीटर की अवैध असलहा फैक्ट्री पर पुलिस की रेड, भारी मात्रा में असलाह बरामद

हरदोई जिले की हरियावां थाना पुलिस ने एक अवैध असलहा फैक्ट्री पर छापा मारकर भारी मात्रा में अवैध असलहों को बरामद किया

हरदोईOct 13, 2019 / 06:25 pm

Hariom Dwivedi

 illegal weapons factory

हिस्ट्रीशीटर की अवैध असलहा फैक्ट्री पर पुलिस का छापा, भारी मात्रा में असलाह बरामद

हरदोई. जिले की हरियावां थाना पुलिस ने एक अवैध असलहा फैक्ट्री पर छापा मारकर भारी मात्रा में अवैध असलहों को बरामद किया। पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का संचालन करने वाले को मौके से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी रामशंकर हिस्ट्रीशीटर है। उस पर पिसावां थाने में 8 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस टीम जांच कर रही है कि यह अवैध हथियार कहां और किसे सप्लाई होते थे।
एएसपी त्रिगुण बिषेन ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर शनिवार की सुबह हरियावां थानाध्यक्ष अरुणेश गुप्ता ने विरईजोर गांव में छापेमारी की जहां पुलिस ने अवैध असलहा बनाने वाली एक फैक्ट्री को पकड़ा। पुलिस ने मौके से सीतापुर जिले के थाना पिसावां के अंतर्गत आने वाले निरहन निवासी रामशंकर शर्मा पुत्र बाबूराम को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त रामशंकर के पास से 8 अवैध तमंचे, 2 अर्धनिर्मित तमंचे, एक जिंदा व एक मिस कारतूस व अन्य शस्त्र बनाने के अन्य उपकरणों बरामद किए। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी रामशंकर के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

Home / Hardoi / हिस्ट्रीशीटर की अवैध असलहा फैक्ट्री पर पुलिस की रेड, भारी मात्रा में असलाह बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो