सपा सांसद नरेश अग्रवाल का बड़ा बयान, बीजेपी को लेकर कही बड़ी बात

Ruchi Sharma

Publish: Dec, 08 2017 11:08:13 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
सपा सांसद नरेश अग्रवाल का बड़ा बयान, बीजेपी को लेकर कही बड़ी बात

सपा सांसद नरेश अग्रवाल का बड़ा बयान, बीजेपी को लेकर कही बड़ी बात

 

हरदोई. निकाय चुनाव के बाद गृह नगर आए राज्ससभा सांसद एवं सपा के राष्ट्रीय महासचिव नरेश अग्रवाल का भव्य स्वागत कार्यकर्ताओं व आम लोगों ने किया। नरेश ने नवनिर्वाचित सदर नगर पालिकाध्यक्ष मधुर मिश्रा को गले लगाकर बधाई देते हुए कहा कि भाजपा प्रशासन की दम पर चुनाव जीतना चाहती थी मगर जनता ने हमेशा की तरह हमें अपना साथ देकर 40 वर्षों के रिश्तों की डोर को और अधिक मजबूत किया है।

आम लोगों व कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद प्रेस कांफ्रेस करते हुए सांसद राज्यसभा नरेश अग्रवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल के बयान को बतौर वकील निजी बयान मानते हुए टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

नरेश अग्रवाल ने कहा कि राम मंदिर को लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए। मैं भी राम भक्त हूं और चाहता हूं कि मंदिर बने लेकिन जब मामला सुप्रीम कोर्ट में है तो इसको लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए। नरेश अग्रवाल ने कहा कि हम मंदिर के विरोध में नहीं है, हम चाहते है मंदिर बने हम भी भगवान राम के भक्त है लेकिन भगवान के नाम पर राजनीति की ठेकेदारी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ईवीएम को लेकर सवाल उठ रहे तो निर्वाचन आयोग को शंका का समाधान करना चाहिए।

भाजपा को जनता ने हराकर दिया जवाब

नरेश अग्रवाल ने कहा कि हरदोई में भाजपा ने प्रशासन की दम पर चुनाव जीतने की योजना बनाई थी, मगर जनता ने इसे नकार दिया। भाजपा के दवाब में हमारे कार्यकर्ताओं पर अनावश्यक रूप से अफसरों ने कार्यवाही की मगर जनता भाजपा को हराकर साबित कर दिया कि सत्ता के दम पर चुनाव जीते जाते तो सत्ता में रहने वाली पार्टियों को कभी हार का सामना न करना पड़ता। चुनाव जनता के दिलों पर कब्जा करके जीता जाता है और के लोगों के दिलों पर हमारा और हमारे दिल पर हरदोई के लोगों का कब्जा 40 वर्षों से है। जिसने हमेशा रिश्तों की डोर का बांधे रखा है।

नरेश अग्रवाल का हुआ जगह जगह स्वागत

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल का शहर में जगह-जगह पर हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोश के साथ फूल-मालाएं पहनाकर मुहं मिठा कराकर स्वागत किया। सांसद ने नव निर्वाचित समाजवादी पार्टी के सभी नगर पालिका अध्यक्षों व वार्ड मेम्बरों से मुलाकात की। साथ ही हरदोई की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हरदोई की जनता ने हर परिस्थिति में मेरा साथ दिया। यह मुझे कहने में कोई संकोच नहीं है। आज जो कुछ भी हम है हरदोई की जनता की बदौलत है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned