scriptतेज रफ्तार कार का वीडियो वायरल, छात्रा को मारी जोरदार टक्कर, कई फीट ऊंची उछलकर गिरी जमीन पर | Speedy car runs over girl in hardoi | Patrika News
हरदोई

तेज रफ्तार कार का वीडियो वायरल, छात्रा को मारी जोरदार टक्कर, कई फीट ऊंची उछलकर गिरी जमीन पर

लाल रंग की एक गाड़ी सड़क के किनारे जा रही एक छात्रा को उड़ाते हुए निकल गई। सीसीटीवी में कैद हुई यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

हरदोईJul 27, 2019 / 07:59 pm

Abhishek Gupta

Car accident

Car accident

हरदोई. तेज रफ्तार के कहर का लोग लगातार शिकार हो रहे हैं। गौर करने वाली बात यह है कि पुलिस प्रशासन की लाख सख्ती के बावजूद आए दिन कोई न कोई किसी की कार, बस या ट्रक के नीचे आ रहा है। आज फिर ऐसा हुआ। लाल रंग की एक गाड़ी सड़क के किनारे जा रही एक छात्रा को उड़ाते हुए निकल गई। सीसीटीवी में कैद हुई यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।
ये भी पढ़ें-

हैरान करने वाला वीडियो वायरल-

मामला हरदोई का है। वीडियो में स्कूल की कुछ स्टूडेंट्स आराम से सड़क के किनारे कही जाती हुई दिख रही हैं, लेकिन फिर एक लाल रंग की गाड़ी सामने से आ जाती है, जो पहले छात्राओं के आगे के कुछ लोगों से लड़ने वाली होती है, लेकिन वह बच जाते हैं। पर बाद में स्कूली छात्रा इतने किस्मत वाली नहीं होती है। कार छात्रा को जोरदार टक्कर मारते हुए आगे निकल जाती है। टक्कर इतनी भीषण होती है कि छात्रा कई फिट ऊपर उछलकर कार के बोनट पर गिर जाती है। हादसे की तस्वीरें किसी का भी दिल दहला सकती हैं। वैसे मामला संडीला कस्बे के सुंदरिया बाग का है।
लड़की कक्षा 10 की छात्रा है और वह साथियों के साथ कालेज जा रही थी। तभी यह हादसा हुआ…छात्रा के इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है। लेकिन सवाल यहां पर यही है कि ऐसे लोगों को गाडी़ चलाने का लइसेंस कौन देता है। पुलिस अब तक आरोपी को पकड़ क्यों नहीं पाई है।
https://twitter.com/utkarshs_singh/status/1155076984940224512?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Hardoi / तेज रफ्तार कार का वीडियो वायरल, छात्रा को मारी जोरदार टक्कर, कई फीट ऊंची उछलकर गिरी जमीन पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो