scriptसुबह दौड़ लगाने निकले तीन दोस्तों की लोडर से कुचलकर मौत, दो गंभीर घायल | Three death in road accident | Patrika News
हरदोई

सुबह दौड़ लगाने निकले तीन दोस्तों की लोडर से कुचलकर मौत, दो गंभीर घायल

हरदोई जिले के बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र का मामला

हरदोईMay 10, 2020 / 11:32 am

Hariom Dwivedi

सुबह दौड़ लगाने निकले तीन दोस्तों की लोडर से कुचलकर मौत, दो गंभीर घायल

सुबह दौड़ लगाने निकले तीन दोस्तों की लोडर से कुचलकर मौत, दो गंभीर घायल

हरदोई. जनपद के बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में जफरपुर गांव के पास तेज रफ्तार लोडर ने सड़क किनारे बैठे तीन दोस्तों को कुचल दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो एक तांगे को ओवरटेक करने के दौरान चालक स्टेयरिंग पर से संतुलन खो बैठा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जफरपुर गांव के आकाश, शाहरुख व सूरज घनिष्ठ मित्र थे। तीनों बेरोजगार थे। सुबह के वक्त तीनों दौड़ लगाने जाते थे। रविवार को भी गये थे। दौड़ने के बाद तीनों थकान मिटाने के लिए राजघाट जाने वाले मार्ग पर सुस्ता रहे थे। तभी बिलग्राम से कन्नौज की ओर भूसा लादकर जा रहा एक तेज रफ्तार लोडर बेकाबू हो गया और सड़क किनारे बैठे तीन दोस्त और दो लोग उसकी चपेट में आ गये। इसके बाद तेज रफ्तार लोडर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में सूरज, आकाश और शाहरुख की मौत हो जबकि जफरपुर गांव के ही नसीम और अतुल घायल हो गए। लोडर चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर नसीम व अतुल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Home / Hardoi / सुबह दौड़ लगाने निकले तीन दोस्तों की लोडर से कुचलकर मौत, दो गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो