तड़के सुबह अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, आईटीबीपी के जवान की मौके पर मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

सभी जवान देहरादून से कानपुर ड्यूटी जॉइन करने के लिए जा रहे थे।

By: Neeraj Patel

Published: 05 Sep 2020, 02:54 PM IST

हरदोई. जिले में शनिवार सुबह पांच बजे अचानक अनियंत्रित कार एक पेड़ से टकराकर पलट गई। कार सवार आईटीबीपी के एक जवान की मौत हो गई तथा चार लोग घायल हो गए। हादसे के बाद वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी इसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर सभी को कार से निकालकर स्थानीय सीएचसी भेजा जहां उनका इलाज चल रहा है, एक जवान की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर किया है। सभी जवान देहरादून से कानपुर ड्यूटी जॉइन करने के लिए जा रहे थे।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि कार ड्राइवर को झपकी आ गई और कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जिससे कार सवार उत्तराखंड के पौढ़ी गढ़वाल निवासी प्रताप सिंह पुत्र भरत सिंह, देहरादून निवासी प्रमोद सिंह पुत्र रूपम सिंह, राकेश सिंह पुत्र अपन सिंह, पदम सिंह पुत्र गुलाब सिंह, चालक कानपुर निवासी अजय तिवारी पुत्र सीपी तिवारी घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए सीएचसी भेज दिया गया। जहां एक जवान की हालत गम्भीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

वहीं, प्रताप सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के पास मिले पहचान पत्र में बुखारा कैंप बरेली लिखा है। जबकि एक जवान ने बताया कि वह लोग छुट्टी में देहरादून गए थे और कानपुर जा रहे थे। एक जवान ने बताया कि वह कानपुर से देहरादून किराए की कार से गए थे। वापसी में उन्होंने कानपुर से उसी कार चालक को फोन से उन्हें ले जाने के लिए देहरादून बुलाया था। जवान ने बताया कि रास्ते में ड्राइवर ने बताया कि उसकी तबीयत कुछ खराब है, इसलिए उसने दवा खाई है और उसे नींद आ रही है। जिसके बाद रास्ते मे कार रोककर ड्राइवर व उन सभी ने चाय पी और फिर आगे रवाना हुए।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned