scriptलड़की के जाल में फंसा बीजेपी विधायक का बेटा, कर रही थी लाखों की डिमांड, साजिश में शामिल एक बदमाश को पुलिस ने मारी गोली | UP Police arrested criminal after encounter in Hardoi | Patrika News
हरदोई

लड़की के जाल में फंसा बीजेपी विधायक का बेटा, कर रही थी लाखों की डिमांड, साजिश में शामिल एक बदमाश को पुलिस ने मारी गोली

लड़की ने अपनी मीठी-मीठी बातों में बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश के बेेटे रवि प्रकाश को फंसाया, मुठभेड़ में पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा…

हरदोईNov 12, 2018 / 12:14 pm

नितिन श्रीवास्तव

UP Police arrested criminal after encounter in Hardoi

लड़की के जाल में फंसा था बीजेपी विधायक का बेटा, कर रही थी लाखों की डिमांड, साजिश में शामिल एक बदमाश को पुलिस ने मारी गोली

हरदोई. यूपी के हरदोई में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली मार दी। पुलिस ने बदमाश के पैर को निशाना बनाकर गोली मारी, जिससे बदमाश मौके पर गिर गया और पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया। जबकि उसके तीन साथी पुलिस को चकमा देकर मोके से फरार हो गए।
हनीट्रैप में फंसाता था गिरोह

पकड़े गए बदमाश अरबाज की पुलिस को कई वारदातों में तलाश थी। जानकारी के मुताबिक ग्राम प्रधान और गोपामऊ सीट से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश के पुत्र रवि प्रकाश को हनी ट्रैप के जरिये ब्लैकमेल कर रकम ऐंठने के मामले में भी अरबाज शामिल था। इस गिरोह के हनीट्रैप के जरिये लोगों को फंसाकर रकम ऐंठने की बात सामने आ रही है। जिसपर एसपी आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि इस ओर जांच की जा रही है और फरार हुए बदमाशों को पकड़ने के साथ ही नियमानुसार कार्रवाई होगी।
मुठभेड़ में अरबाज गिरफ्तार

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पुलिस टीम ने टड़ियांवा थाना क्षेत्र में गोपामऊ से रहीमपुर जाने वाले रास्ते पर रहीमपुर पुलिया के पास पुलिस मुठभेड़ में अरबाज खान को गिरफ्तार किया। पुलिस की जबावी कार्रवाई में गोली लगने के बाद अरबाज घायल हो गया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया।
पुलिस को देखकर भागने लगे बदमाश

जानकारी के मुताबिक दो बाइक पर सवार चार बदमाश गश्त कर रही पुलिस की गाड़ी को देखकर भागने लगे। पुलिस ने जब बदमाशों का पीछा किया, तो वे लोग फायरिंग करने लगे। जिसके बाद जबावी फायरिंग के दौरान अरबाज के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया, हालांकि बाकी तीन बदमाश वहां से भाग निकले। पुलिस तीनों फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।
कई मामलों में आरोपी है अरबाज

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार घायल बदमाश अरबाज पुत्र इजहार पाली का निवासी है। गिरफ्तार अरबाज पिहानी, शाहाबाद और बेहटा गोकुल में हुई लूट की वारदात में शामिल था और उस पर विधायक के बेटे को धमकी देने का भी आरोप है। विधायक के बेटे को धमकी देने के मामले में अरबाज के खिलाफ टड़ियावां कोतवाली में धारा 419, 420, रंगदारी एक्ट के तहत मामला दर्ज है और पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। अरबाज के पास से एक स्प्लेंडर प्लस बाइक, एक 315 बोर तमंचा मय कारतूस बरामद किया गया है। मुठभेड़ के दौरान एसआई अजीत सिंह, एसएचओ टड़ियांवा राकेश चन्द्र आनंद को भी हल्की-फुल्की चोंटें आई है।
लड़की के चक्कर में फंसा था बीजेपी विधायक

आपको बता दें कि हरदोई जिले की गोपामऊ सीट से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश के बेेटे रवि प्रकाश ने बीते दिनों तीन लोगों पर हनीट्रैप का आरोप लगाते हुए टडियावा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रवि प्रकाश के मुताबिक लखनऊ की शिवानी मिश्रा से उसकी करीब एक महीने पहले मिस कॉल के जरिए बात शुरू हुई। बातचीत इतनी ज्यादा आगे बढ़ गई कि रवि को शिवानी ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। शिवानी ने कॉल रिकॉर्डिंग और व्हाट्सएप चैट वायरल करने की धमकी दी और 10 लाख रुपए की मांग की। इस मामले में रवि ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें अरबाज भी शामिल है।

Home / Hardoi / लड़की के जाल में फंसा बीजेपी विधायक का बेटा, कर रही थी लाखों की डिमांड, साजिश में शामिल एक बदमाश को पुलिस ने मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो