scriptगांव में नहीं आई बिजली, उससे पहले आ गया बिल, देखें वीडियो | Bills without electricity up hindi news | Patrika News
हाथरस

गांव में नहीं आई बिजली, उससे पहले आ गया बिल, देखें वीडियो

पंडित दीन दयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना के तहत गांव में विद्युतीकरण का कार्य किया जा रहा है

हाथरसJun 17, 2018 / 03:09 pm

धीरेंद्र यादव

Bills without electricity

Bills without electricity

हाथरस। बिजली महकमे के कारनामे समय समय पर अचंभित करने वाले सामने आते रहते हैं, लेकिन फिलहाल हाथरस जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पूरे बिजली महकमे को सवालों के घेरे में ला खड़ा कर दिया है, जी हां यहां सादाबाद तहसील के गांव में ग्रामीणों को बिजली विभाग ने गांव में बिजली बिना पहुंचे ही बिजली के बिल भेज दिए हैं, जिससे ग्रामीण परेशान हैं, क्योंकि अभी तक इस गांव बिजली के खम्बे और तार खींचे जा रहे हैं, जब कि कनेक्शन लगा कर उनसे बिजली का बिल वसूलना महकमे ने शुरू कर दिया है।
ये भी पढ़ें – भाजपा के इस बड़े नेता के पिता भी वृद्धाश्रम में, पुत्र की कहानी सुनाते हुए फूटा दर्द, देखें वीडियो

ये है मामला
आजादी के बाद पंडित दीन दयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना के तहत गांव में विद्युतीकरण का कार्य किया जा रहा है, जिससे कि यहां के ग्रामीणों के घर भी रोशन हो सके, लेकिन विद्युत विभाग ने लाइन डालने के साथ ही कुछ ग्रमीणों के विद्युत कनेक्शन दे दिए और बिजली का बिल आना भी शुरू हो गया है। ग्रामीणों ने बताया कि अभी तक गांव में बिजली आई नहीं है और बिल पिछले 4 सालों से आ रहे है, इसे लेकर ग्रामीणों ने कई बार अधिकारियो से मुलाकात की है, लेकिन नतीजा शून्य ही रहा है।
ये भी पढ़ें- मक्के के खेत में चल रही थी इश्क की कहानी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि…

ये बोले अधिकारी
बिजली विभाग के अधिशाषी अभियंता ने बताया कि गांव के विद्युतीकरण का कार्य किया जा रहा है, कुछ ट्यूबेल कनेक्शन चालू हैं, जिनसे ग्रामीण लाइट ले रहे हैं, जिसका बिल भेजा गया है, अगर बिना बिजली के पहुंचे बिल बन गए हैं, तो मामले की जांच की जा रही है, अगर यह बात सच निकलती है, तो बिल माफ़ किए जायेंगे और जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ करवाई की जायेगी।

Home / Hathras / गांव में नहीं आई बिजली, उससे पहले आ गया बिल, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो