भाजपाइयों में दौड़ी खुशी की लहर, शरबत पिलाया, ढोल बजाया, देखें वीडियो

suchita mishra | Publish: May, 31 2019 12:59:49 PM (IST) | Updated: May, 31 2019 01:01:24 PM (IST) Hathras, Hathras, Uttar Pradesh, India

नगर पालिका परिषद हाथरस के चेयरमैन आशीष शर्मा ने कहा कि एक बार फिर ऐसा महसूस हो रहा है कि हम लोग रामराज की ओर चल रहे हैं। QwQ8x

हाथरस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रिमंडल के शपथ लेने पर हाथरस में जश्न का माहौल दिखाई दिया। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के साथ ही लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई। जगह-जगह लोगों ने मिठाई और शरबत वितरित किए साथ ही ढोल नगाड़े भी बजे। भाजपाइयों ने लोगों को मिठाई और शरबत वितरित किया। उधर भाजपाइयों ने जमकर नारेबाजी भी की।

देश आगे बढ़ रहा है
इस मौके पर नगर पालिका परिषद हाथरस के चेयरमैन आशीष शर्मा ने कहा कि आज पूरे देश में जश्न का माहौल है। लोग मिठाइयां बाट रहे और ढ़ोल नगाड़ों पर नाच भी रहे है। देश नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि देश में तरक्की ही तरक्की दिखाई दे रही है, एक बार फिर ऐसा महसूस हो रहा है कि हम लोग राम राज्य की ओर चल रहे हैं। पीएम मोदी की एक ही नीति-रीति है, सबका साथ - सबका विकास - सबका विश्वास। ईमानदारी से ही देश को चलाया जा सकता जो मोदी ही कर सकते है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned