scriptव्यापारियों पर सख्त हुई सरकार, गड़बड़ी नहीं होगी बर्दाश्त, हाथरस में वाणिज्य कर विभाग का कारोबारी के यहां छापा, जानिए पूरा मामला! | commercial tax dept raid at renowned Businessman regarding E-way Bill | Patrika News
हाथरस

व्यापारियों पर सख्त हुई सरकार, गड़बड़ी नहीं होगी बर्दाश्त, हाथरस में वाणिज्य कर विभाग का कारोबारी के यहां छापा, जानिए पूरा मामला!

ई-वे बिल में गड़बड़ी करने वाले व्यापारियों पर सख्त हुई यूपी सरकार।

हाथरसOct 17, 2018 / 10:08 am

suchita mishra

raid

raid

हाथरस। ई-वे बिल में गड़बड़ी करने वाले व्यापारियों पर यूपी सरकार ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसी के चलते हाथरस में वाणिज्य कर विभाग की एसआईबी टीम ने शहर के एक कारोबारी के यहां छापेमारी की। इस छापेमारी से शहर के अन्य व्यापारियों में खलबली मच गई। इस छापेमारी के दौरान टीम ने फर्म के दस्तावेजों को चेक किया। वहीं मौके पर फर्म स्वामी के न मिलने के कारण फर्म के दस्तावेजों को सील कर दिया गया। अधिकारियों के अनुसार यह कार्रवाई एक ई-वे बिल प्रकरण को लेकर की गई थी।
ज्वाइंट कमिश्नर के नेतृत्व में की गई कार्रवाई
एसआईबी वाणिज्य कर विभाग के ज्वाइंट कमिश्नर अमित मोहन शर्मा के नेतृत्व में पसरट्टा बाजार स्थित एक फर्म पर छापेमारी की गई। टीम में मौजूद असिस्टेंट कमिश्नर ईशा गौतम ने बताया कि बिहारी जी एग्रो कंपनी की ओर से एक संदिग्ध फर्म से ई-वे बिल के माध्यम से खरीद की गई थी। इसी आधार पर टीम जांच के लिए आई है। उन्होंने बताया कि फिलहाल दस्तावेजों को सील कर दिया गया है। जांच में अभी संदिग्ध फर्म को भी चेक किया जाएगा। छापेमारी के दौरान दुकान स्वामी मौके पर नहीं मिल सके हैं। उनके द्वारा एक प्रतिनिधि को भेज दिया गया है। इस प्रतिनिधि की देखरेख में कार्रवाई की गई है। अभी इस मामले में जांच चल रही है। इस कार्रवाई को लेकर पूरे शहर के कारोबारियों में खलबली मची रही। यह कार्रवाई करीब दो घंटे तक चली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो