scriptभाजपा प्रत्याशी की शिकायत करने वालों से जिला प्रशासन ने की ये मांग | evidence demand from those who complain about BJP candidate | Patrika News
हाथरस

भाजपा प्रत्याशी की शिकायत करने वालों से जिला प्रशासन ने की ये मांग

हाथरस लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजवीर दिलेर की शिकायत का मामला।

हाथरसApr 30, 2019 / 01:22 pm

suchita mishra

bjp

bjp

हाथरस। हाथरस लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजवीर दिलेर की शिकायत को लेकर जिला प्रशासन ने शिकायत करने वालों से साक्ष्य मांगे हैं। जिला प्रशासन का कहना है कि यदि शिकायतकर्ताओं के पास साक्ष्य हैं तो वे किसी भी कार्यकारी दिवस पर उन्हें एसडीएम कार्यालय में जमा कर सकते हैं। बता दें कि भाजपा प्रत्याशी की शैक्षिक योग्यता को लेकर शिकायत की गई थी।
नामांकन में शैक्षिक योग्यता को लेकर की थी शिकायत
विवेकानंद नगर निवासी अजय कुमार शर्मा, महेशचंद्र शर्मा, गली कौंजड़ान निवासी कैलाश बिहारी गौड़, नया नगला सिद्धार्थ नगर निवासी मुनन, बालकिशन और प्रवीन ने 30 मार्च को मुख्य निर्वाचन आयुक्त, प्रेक्षक और जिला निर्वाचन अधिकारी से शिकायत करते हुए भाजपा प्रत्याशी राजवीर दिलेर के नामांकन में भ्रामक शैक्षिक योग्यता दर्शाने की शिकायत की थी। इसका संज्ञान लेते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी ने मामले की जांच के आदेश दिए थे। जिला निर्वाचन अधिकारी प्रवीण कुमार के आदेश पर एसडीएम नितीश कुमार ने शिकायतकर्ताओं को नोटिस देकर साक्ष्य देने को कहा है।

Home / Hathras / भाजपा प्रत्याशी की शिकायत करने वालों से जिला प्रशासन ने की ये मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो