scriptप्रशासन की अनुमति के बिना हुये RSS के ‘शस्त्र पूजन’ में हुई फायरिंग, भाजपा विधायक पुत्र घायल, अधिकारियों के उड़े होश | firing in RSS shastra pujan BJP MLA's son injured | Patrika News
हाथरस

प्रशासन की अनुमति के बिना हुये RSS के ‘शस्त्र पूजन’ में हुई फायरिंग, भाजपा विधायक पुत्र घायल, अधिकारियों के उड़े होश

एसडीएम सदर अरुण कुमार के मुताबिक इस कार्यक्रम की कोई परमीशन नहीं थी।

हाथरसOct 19, 2018 / 05:39 pm

धीरेंद्र यादव

BJP MLA's son injured

BJP MLA’s son injured

हाथरस। हाथरस में दशहरा के मौके पर बागला कालेज के ग्राउंड पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का शस्त्र पूजन चल रहा था। भाजपा हाथरस विधायक हरिशंकर भी शिरकत कर रहे थे। अचानक ही फायरिंग शुरू हो गई। कार्यक्रम का कवरेज करने गये एक दैनिक अख़बार के छायाकार विनोद शर्मा को गोली लग गई। उन्हें इलाज के लिए अलीगढ़ संदर्भित किया गया है। हादसे में विधायक के पुत्र दीपू के भी चोट आयी है। जिलाधिकारी ने कहा कि इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली गई थी। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
ये भी पढ़ें – डाक विभाग में हुये करोड़ों के घोटाले की जांच पर भी सवाल, आरटीआई के जरिये हुआ बड़ा खुलासा


विधायक पुत्र ने चलाई गोली
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह गोली विधायक के पुत्र के हाथ से ही चली है। गोली लगने से घायल हुए फोटोग्राफर विनोद शर्मा का जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया। विधायक पुत्र दीपू का जिला अस्पताल में इलाज हुआ है। विधायक हरिशंकर ने बताया कि शस्त्र पूजन के दौरान ख़ुशी में फायरिंग की गयी। उनके बेटे ने भी ऐसा किया। इस दौरान शस्त्र के ऊपर की प्लास्टिक फट गई। प्लास्टिक का टुकड़ा फोटोग्राफर के गले में जा लगा। उनके बेटे के हाथ में लगा है। गोली नहीं लगी है।
ये भी पढ़ें – RSS के ‘शस्त्र पूजन’ के बाद हुई फायरिंग ने उड़ाये होश, भाजपा विधायक के पुत्र को गोली लगते ही मच गई भगदड़, देखें वीडियो


ये बोले अधिकारी
इस मामले में जिलाधिकारी डॉ. रमाशंकर मौर्य का कहना है कि अगर किसी ने हर्ष फायरिंग की है तो यह गलत है। इस पर पुलिस अधिकारियों से वार्ता की जाएगी और मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी। एसडीएम सदर अरुण कुमार के मुताबिक इस कार्यक्रम की कोई परमीशन नहीं थी। एएसपी सिद्धार्थ वर्मा का कहना है कि मामले में जांच कराई जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो