scriptविवाहिता को बेरहमी से पीटा फिर पिलाया तेजाब, हालत नाजुक, जानिए पूरा मामला! | husband brutally beaten wife and forcefully drink acid toilet cleaner | Patrika News
हाथरस

विवाहिता को बेरहमी से पीटा फिर पिलाया तेजाब, हालत नाजुक, जानिए पूरा मामला!

मुरसान क्षेत्र के गांव बिचपुरी का मामला। आए दिन मारपीट करता था पति।

हाथरसAug 19, 2019 / 02:31 pm

suchita mishra

Demo pic

Demo pic

हाथरस। कोतवाली मुरसान क्षेत्र के गांव बिचपुरी में विवाहिता के साथ मारपीट करने व उसे तेजाब पिलाने का मामला सामने आया है। गंभीर हालत में महिला को अलीगढ़ रेफर किया गया है।

ये है पूरा मामला
इगलास थाना क्षेत्र के गांव पहाड़ीपुर निवासी दो सगी बहनों मनीषा और साधना की शादी हाथरस के मुरसान क्षेत्र के बिचपुरी के रहने वाले चरनजीत और दलजीत के साथ पांच साल पहले हुई थी। शादी के बाद कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक रहा, लेकिन फिर दोनों भाई अपनी अपनी पत्नियों के साथ मारपीट करने लगे। आरोप है कि रविवार को भी साधना के साथ उसके पति दलजीत की कुछ कहासुनी हो गई तो दलजीत ने पहले तो उसके साथ मारपीट की। फिर उसे जबरन टॉयलेट में डाला जाने वाला तेजाब पिला दिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।
इसके बाद आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और घटना की सूचना उसके परिजनों को दी। इसी दौरान डायल 100 पुलिस भी गांव पहुंच गई। इसके बाद साधना को अर्ध बेहोशी की हालत में मुरसान सीएचसी में ले जाया गया। सीएचसी से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। कुछ देर बाद साधना का पति भी जिला अस्पताल पहुंच गया। इसके बाद साधना को गंभीर हालत देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।
इस मामले में एसएचओ सत्यप्रकाश का कहना है कि पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने के कारण महिला ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया है। अभी इस संबंध में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Hathras / विवाहिता को बेरहमी से पीटा फिर पिलाया तेजाब, हालत नाजुक, जानिए पूरा मामला!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो