scriptआशिकी के लिए ममता भूली मां, दो माह के मासूम को छोड़ प्रेमी संग फरार | married woman absconding with lover in hathras | Patrika News
हाथरस

आशिकी के लिए ममता भूली मां, दो माह के मासूम को छोड़ प्रेमी संग फरार

शादीशुदा महिला को प्रेमी के सामने अपनी ही कोख से जन्मे मासूम का प्यार छोटा पड़ गया।

हाथरसMar 06, 2018 / 09:16 pm

मुकेश कुमार

हाथरस। शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के खातिर ऐसा कदम उठाया, जिसे जानकर लोग हैरान रह गए। प्रेमिका को प्रेमी के सामने अपनी ही कोख से जन्मे मासूम का प्यार छोटा पड़ गया। उसने देर रात को अपने दो माह के मासूम को अपनी सास के पास सुला दिया और प्रेमी संग फरार हो गई। सुबह परिजनों को इसके बारे में पता चला। उन्होंने कोतवाली सासनी में प्रेमी के खिलाफ तहरीर दी है।

पांच साल पहले हुई थी शादी
कस्बा सासनी के मोहल्ला छिपैटी निवासी दीपक की शादी करीब पांच वर्ष पूर्व आगरा जिला के गांव उजरई की चांदनी से हुई थी। चांदनी के बहन और बहनोई ने यह शादी कराई थी। दो महीने पहले चांदनी ने बेटे को जन्म दिया। परिवार में खुशियां मनाई गई, लेकिन उस वक्त किसी को इसका अंदाजा नहीं था कि एक मां अपने मासूम बेटे को छोड़ देगी। बताया जाता है कि चांदनी के गांव समामई के एक युवक से अवैध संबंध थे। इस बात की भनक परिवार के किसी व्यक्ति को नहीं थी।

एक मार्च की घटना
एक मार्च की रात को सभी लोग होली दहन में व्यस्त थे। परिवार की महिलाएं सो रही थीं। इसी का फायदा उठाकर चांदनी ने अपने दो माह के पुत्र को अपनी सास के पास छोड़ दिया और प्रेमी संग फरार हो गई। मोहल्ले के एक युवक ने चांदनी को उसके प्रेमी के साथ जाते देख लिया। इसकी जानकारी उसने उसके परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों ने बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन आदि पर चांदनी की काफी तलाश की, मगर उसका कोई पता नहीं चल सका।

पति ने पुलिस से लगाई गुहार
पीड़ित पति दीपक ने कोतवाली में अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ तहरीर दी। जिसमें उसने अपनी पत्नी पर एक कंदोनी, पायजेब, अंगूठी साथ ले जाने का आरोप लगाया है। चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस हरकत में नहीं आई तो मंगलवार को फिर पीड़ित अपना दुखडा लेकर फिर पुलिस के पास पहुंचा। फिलहाल पुलिस ने उसे कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो