scriptतीन दिन से लापता था युवक, पेड़ से लटका मिला शव | missing man dead body hanging from tree | Patrika News

तीन दिन से लापता था युवक, पेड़ से लटका मिला शव

locationहाथरसPublished: Dec 27, 2017 05:18:26 pm

युवक तीन दिनों से लापता था। परिजनों ने हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने की आशंका जताई है।

dead body

dead body

हाथरस। कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र में बुधवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब तहसील परिसर के पास लोगों ने एक युवक शव पेड़ पर लटका देखा। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को नीचे उतारा। पुलिस ने शिनाख्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
ये भी पढ़ें- आॅल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के वजूद पर इस मुस्लिम नेता ने उठाया बड़ा सवाल, देखें वीडियो

शव की शिनाख्त कर भेजा पोस्टमार्टम
डिप्टी एसपी सुमन कन्नौजिया ने बताया कि 100 नंबर पर सूचना मिली थी कि युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ है। जिसके बाद थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और उसकी शिनाख्त की। शव की शिनाख्त गांव किन्दौली निवासी लाला के रूप में हुई है। लाला पिछले तीन दिनों से लापता था। प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम भेजकर जांच में जुट गई है।
ये भी पढ़ें- नन्हे हाथों में किताबों की बजाय पकड़ाए जाते हैं झाड़ू, फिर कराई जाती है सफाई, देखें वीडियो

परिजनों जताई हत्या की आशंका
पुलिस की सूचना पर मृतक युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने हत्या कर युवक का शव पेड़ पर लटकाने की आशंका जताई है। अब पुलिस परिजनों के द्वारा हत्या की आशंका जताए जाने के बाद से सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। डिप्टी एसपी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो