scriptसपा विधायक के पेट्रोल पंप पर हुई फायरिंग, हत्या का पुलिस ने किया खुलासा | Police Revealed Petrol Pump Worker Murder And Firing Case | Patrika News
हाथरस

सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर हुई फायरिंग, हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

हाथरस में पेट्रोल पम्प पर हुई फायरिंग और हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है, तीन बदमाश गरिफ्तार किए हैं।

हाथरसOct 12, 2017 / 10:34 am

अमित शर्मा

Sushil Ghule
हाथरस। 10 अक्टूबर की देर रात हाथरस गेट क्षेत्र में एक पेट्रोल पम्प पर कार सवार व्यक्तियों से पेट्रोल के पैसे मांगने पर कार सवार द्वारा की फायरिंग और उसमें हुई एक पेट्रोल पंप कर्मचारी की मौत का पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर खुलासा कर दिया है। पुलिस ने उक्त घटना के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है। बता दें कि यह पेट्रोल पंप समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक देवेंद्र अग्रवाल के भतीजे का है।
एक पिस्टल, एक तमंचा व अन्य सामान बरामद

पेट्रोल पम्प कर्मचारी की गोली कर हत्या के मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों से एक पिस्टल, एक तमंचा, 2500 रुपए, पांच मोबाइल, दिल्ली से लूटी गई कार बरामद की है। बदमाशों ने आस पास के कई जिलों में लूट की घटनाओं को दिया है। पेट्रोल पम्प हुई फायरिंग की सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है।
इस तरह हुआ था घटनाक्रम

बता दें कि हाथरस के थाना हाथरस गेट क्षेत्र के सिकन्द्राराऊ रोड स्थित हिन्दुस्तान पेट्रोल पम्प पर कार सवार वदमाशों ने पेट्रोल के पैसे मांगने पर कर्मचारी की मारपीट कर गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं कमरे में सो रहे अन्य दो कर्मचारियों को भी मार पीट कर घायल कर, कार सवार वदमाश मौके से फरार हो गये। वहीं गोली लगने के बाद एक कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गयी थी। दो अन्य कर्मचारियों को धारदार हथियार से कार सवार वदमाशों ने गम्भीर घायल कर दिया था, जो जिला अस्पताल से आगरा रैफर कर दिये गये थे। वहीं पुलिस को अहम सुराग पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी से मिला।
अन्य आरोपियों की तलाश तेज

वहीं पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चन्द्रभान का दावा है कि जल्द ही अन्य फरार तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इनकी तलाश में पुलिस टीमें लगा दी गयी हैं, जल्द ही सारे आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो