scriptकरणी सेना के बाद राष्ट्रवादी प्रताप सेना ने किया फिल्म पद्मावती के विरोध का ऐलान | Rashtrawadi PrataP Sena Will Protest Against Film Padmavati | Patrika News
हाथरस

करणी सेना के बाद राष्ट्रवादी प्रताप सेना ने किया फिल्म पद्मावती के विरोध का ऐलान

राजस्थान की करणी सेना फिल्म पदमावती का पुरजोर विकोध कर रही है वहीं यूपी में राष्ट्रवादी प्रताप सेना ने बड़ा ऐलान किया है।

हाथरसNov 29, 2017 / 09:30 am

अमित शर्मा

हाथरस। संजयलीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है, इसे लेकर देश के कोने कोने से विरोध की खबरें तेजी से बढ़ती जा रही हैं। एक तरफ राजस्थान की करणी सेना फिल्म का पुरजोर विकोध कर रही है वहीं राष्ट्रवादी प्रताप सेना ने फ़िल्म पद्मावती के विरोध में एक बड़े आंदोलन की रणनीति बनाई है। इसे लेकर एक प्रेस वार्ता गांव सुजावलपुर में कुंवर राहुल पुण्ढ़ीर के आवास पर की गयी।
 Film Padmavati
बड़ा आंदोलन छेड़ने की तैयारी

इस दौरान जिला अध्यक्ष निशांत चौहान ने कहा कि जिले के किसी भी सिनेमाघर में रानी पद्मावती फ़िल्म को किसी भी कीमत पर नहीं चलने दिया जाएगा। चाहे समाज को कोई भी आहुति क्यों न देनी पड़े। बहुत जल्द ही जिले में एक तारीख निर्धारित कर एक बड़ा आंदोलन छेड़ा जायेगा। उन्होंने कहा कि हमारा इतिहास गौरवशाली है, इतिहास को सुरक्षित रखने के लिए हम कुछ भी कर सकते हैं।
संजयलीला भंसाली को बताया देशद्रोही

प्रताप सेना जिला प्रभारी निशांत चौहान ने कहा की सती माता पद्मावती हमारे हिन्दू समाज का गौरव व आस्था का प्रतीक हैं। रानी पद्मावती ने अपने मान सम्मान की रक्षा के लिए सर्व समाज की नारियों के साथ जौहर किया था, जौहर करने वाली नारियों में सभी जाति की नारियां थीं परंतु फ़िल्म अभिनेता संजय लीला भंसाली ने सती माता के चरित्र पर अंगली उठाते हुए हिंदुओं के इतिहास को गलत तरीके से फ़िल्म पद्मावती में पेश किया है। जिसके विरोध में देश का सर्व समाज खड़ा है, हम संजयलीला भंसाली को चेतावनी देना चाहते हैं कि हिन्दू अभी इतना कमजोर नहीं हुआ है, जिसके साथ जो भी चाहे करता रहे और समाज चुप रहे। अब समाज जाग चुका है और संजयलीला भंसाली को मुहतोड़ जवाब दिया जाएगा। प्रेस वार्ता में महेश पुण्ढ़ीर, बाबूजी, रामू ठाकुर, डॉ. सुनील पुण्ढ़ीर, प्रेम नारायण भारद्वाज, आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो