scriptपेट्रोल के पैसे मांगने पर सेल्समैन को दबंगों ने गोली मारी | ruffian shot salesman of petrol pump in hathras | Patrika News

पेट्रोल के पैसे मांगने पर सेल्समैन को दबंगों ने गोली मारी

locationहाथरसPublished: Oct 11, 2017 02:42:50 pm

Submitted by:

suchita mishra

सपा के पूर्व विधायक देवेंद्र अग्रवाल के भतीजे का है पेट्रोल पंप। रात 12:30 बजे की है घटना।

las vegas shooting : Police recovered cartridges of jabalpur firing

las vegas shooting : Police recovered cartridges of jabalpur firing

हाथरस। भाजपा सरकार प्रदेश में अपराधों के कम होने के चाहे कितने ही दावे क्यों न कर ले, लेकिन हर दिन सूबे के विभिन्न जिलों में घट रही आपराधिक घटनाएं उन दावों की पोल खोलती साफ नजर आ रही हैं। ताजा मामला हाथरस का है। यहां पेट्रोल पंप के सेल्स मैन की हत्या कर बदमाश फरार हो गए। उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने उन दबगों से पेट्रोल डालने के पैसे मांग लिए थे। बताया जा रहा है कि यह पेट्रोल पम्प सपा के पूर्व विधायक देवेंद्र अग्रवाल के भतीजे का है।
पेट्रोल के पैसे मांगने पर चलाई गोली
पेट्रोल पंप के मुनीम पवन अग्रवाल ने बताया कि रात 12:30 मिनट पर कुछ लोग एक वैगन आर में सवार होकर आए। उन्होंने गाड़ी में पेट्रोल डलवाया। जब सेल्स मैन राजवीर ने उनसे पेट्रोल के रुपए मांगे तो वे गुस्से से बौखला गए और उल्टा सीधा बोलकर सेल्स मैन को पीटने लगे। उन्होंने सेल्समैन को इतना पीटा कि वह अधमरा हो कर गिर गया। उसके बाद सो रहे स्टाफ के दो लोग संजीव और कमल को गोली मार दी। पवन ने बताया कि दबंगों ने करीब 12.30 रुपए का पेट्रोल अपनी गाड़ी में डलवाया था।
घटना सीसीटीवी में कैद
घटना की जानकारी पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और तीनों कर्मचारियों को जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टर ने संजीव को मृत घोषित कर दिया, वहीं राजवीर और कमल की हालत गंभीर बताते हुए आगरा रेफर कर दिया। सूचना पर एस पी हाथरस घुले सुशील चंद्रभान भी घटनास्थल पर पहुंचे और मुआयना किया। एस पी ने बताया कि फिलहाल इस मामले में किसी तरह की रंजिश का मामला सामने नहीं आया है। घटना के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमें गठित कर दी गई हैं। पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो