scriptपिटाई से भड़के कर्मचारी, सोनाली की गिरफ्तारी के लिए सड़कों पर किया प्रदर्शन | Employes Agitated By Beatings, Protest On The Streets To Arrest Sonali | Patrika News
हिसार

पिटाई से भड़के कर्मचारी, सोनाली की गिरफ्तारी के लिए सड़कों पर किया प्रदर्शन

प्रदेश में मार्केट कमेटी अधिकारियों व कर्मचारियों ने दिया धरना मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन में सचिव के खिलाफ दर्ज मामला रद्द करने की गुहार

हिसारJun 06, 2020 / 09:12 pm

Devkumar Singodiya

पिटाई से भड़के कर्मचारी, सोनाली की गिरफ्तारी के लिए सड़कों पर किया प्रदर्शन

पिटाई से भड़के कर्मचारी, सोनाली की गिरफ्तारी के लिए सड़कों पर किया प्रदर्शन

हिसार. भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट द्वारा मार्केट कमेटी हिसार के सचिव सुलतान सिंह की पिटाई के मामले में हरियाणा में जगह-जगह मार्केट कमेटी के अधिकारियों व कर्मचारियों ने घटना की निंदा करते हुए काले बिल्ले लगाकर धरना दिया। कर्मचारियों ने चेतावनी दी कि भाजपा नेत्री को गिरफ्तार नहीं गया तो प्रदेश के सभी कर्मचारी विरोध करेंगे।

इस दौरान फतेहाबाद व्यापार मंडल अनाजमंडी के पदाधिकारियों ने भी समर्थन दिया। बाद में सभी ने जिला उपापयुक्त को कार्यालय में पहुंचकर मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में सरकार से एक्शन लेने और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की गई।

लॉकडाउन का नियम तोडऩे, सरकारी अधिकारी से हाथापाई करने तथा राजकार्य में बाधा डालने के आरोप में गिरफ्तारी की मांग की गई। कर्मचारियों ने चेतावनी दी कि मांगे नहीं मानने पर 8 जून से सामूहिक हड़ताल करेंगे।

रेवाड़ी के कोसली मार्केट कमेटी के कर्मचारियों ने भी मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भेजकर सचिव के खिलाफ दर्ज मामले को रद्द करने व सोनाली को गिरफ्तार करने की मांग की।

कोसली अनाज मंडी एसोसिएशन ने भी एसडीएम कार्यालय के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर सचिव के खिलाफ दर्ज मामले को रद्द करने तथा सोनाली के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। वहीं, हरियाणा सरकार ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।

Home / Hisar / पिटाई से भड़के कर्मचारी, सोनाली की गिरफ्तारी के लिए सड़कों पर किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो