Hollywood: इस एक्ट्रेस की हुई दर्दनाक मौत, एक हफ्ते के बाद मिली झील में लाश

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 14 Jul 2020, 03:02 PM IST
Hollywood: इस एक्ट्रेस की हुई दर्दनाक मौत, एक हफ्ते के बाद मिली झील में लाश
Naya Rivera death

  • हॉलीवुड एक्ट्रेस नायरा रिवेरा (Naya Rivera)का निधन
  • नायरा रिवेरा (Naya Rivera death)की झील में डूबने से हुई मौत

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है एक के बाद एक हो रही दिगग्जों के मौत से फिल्म इंडस्ट्री सूनी होती जा रही है। इसी के बीच हॉलीवुड(Hollywood) से भी एक दुख भरी खबर सुनने को मिली है हॉलीवुड की फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस नायरा रिवेरा (Hollywood actress Naya Rivera) की मौत से हॉलीवुड में दहशत फैल गई है। उनका (actress Naya Rivera death) लोकल अथॉरिटी ने बरामद कर लिया है। जो कैलिफोर्निया के पीरू झील से बरामद किया गया है और अथॉरिटी पूरी तरह से आश्वस्त है कि ये शव लापता अभिनेत्री नायरा ( Naya Rivera death)का है।

मिली जानकारी अनुसार 'मेडिकल जांच आधिकारी शव का परीक्षण करने के बाद ही पुष्टि कर पाएंगे कि पाया गया शव नायरा रिवेरा (Naya Rivera was found dead )की है या नहीं।' इसके अलावा यह बात भी सामने आ रही है कि यह ममला वहीं कोई आत्महत्या का लग रहा है और ना ही मर्डर का।' पांच दिन की तलाश के बाद नायरा रिवेरा का शव पानी की सतह पर झील के किनारे मिला है।

बता दें कि नायरा (naya rivera missing )8 जुलाई को अपने बेटे जोसे के साथ झील में घूमने के लिए पहुंची थीं, जहां पर उन्होंने तीन घंटे के लिए रेंट पर बोट ली थी। और एक्ट्रेस(Naya Rivera was found dead) ने बेटे को बोट में छोड़ कर वो पानी में स्विमिंग करने के लिए चली गई थीं लेकिन तीन घंटे तक जब वो वापस नही लौटीं तो यह बात चारो ओर फैल गई। अथॉरिटी ने उनकी तलाश शुरू कर दी। बेटे को रेंटेड बोट पर सोता हुआ पाया गया। लेकिन वहां पर रिवेरा नही थीं। बेटे से जब उनकी मां से पूछा गया तब बच्चे ने बताया कि उनकी मां पानी में स्विमिंग करने के लिए गई थीं। एक्ट्रेस को ढूंढने के लिए हेलिकॉप्टर, गोताखोर, ड्रोन से उनकी काफी खोज की गई। लेकिन उनका पता नही चल पाया। रिवेरा की बोट में उनके बेटे के पास लाइफ जैकेट पाया गया लेकिन रिवेरा का जेकैट बोट में ही रखा हुआ था। यहां तक उनकी गाड़ी पार्किंग में खड़ी थी।