scriptप्रियंका चोपड़ा ने किया खुद की बीमारी के बारे में खुलासा, सुनकर सभी रह गए दंग | Actress Priyanka Chopra Reveals She is Asthmatic | Patrika News
हॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुद की बीमारी के बारे में खुलासा, सुनकर सभी रह गए दंग

प्रियंका फिलहाल अभिनेता फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग कर रही हैं।

Sep 17, 2018 / 06:55 pm

Mahendra Yadav

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्हें दमा रोग है और इसमें छिपाने जैसी कोई बात नहीं है। प्रियंका ने सोमवार को ट्विटर पर एक विज्ञापन की शूटिंग को ट्वीट किया जिसमें उन्हें इस पर बात करते हुए देखा जा सकता है कि कैसे दमा भी उन्हें कॅरियर की ऊंचाइयों पर जाने से नहीं रोक सका।

प्रियंका ने किया ट्वीट:
उन्होंने ट्वीट किया, ‘मुझे अच्छी तरह जानने वाले लोग जानते हैं कि मुझे दमा है। मेरा मतलब है, इसमें छिपाने वाला क्या है? मुझे यह पता था कि इसके पहले कि दमा मुझे अपने काबू में कर ले, मुझे उसे काबू में करना होगा। जब तक मेरे पास मेरा इनहेलर है, दमा मुझे मेरे लक्ष्य को पाने और बेरोक जिंदगी जीने से नहीं रोकता।’

https://twitter.com/hashtag/BerokZindagi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग में व्यस्त:
प्रियंका फिलहाल अभिनेता फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग कर रही हैं। सोनाली घोष द्वारा निदेर्शित फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और इसे मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में शूट किया जाएगा। फिल्म के संवाद जूही चक्रवर्ती लिख रही हैं और इसके संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती हैं। फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ राय कपूर कर रहे हैं। खबरों के अनुसार ‘द स्काई इज पिंक’ की कहानी आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है जो 13 वर्ष की आयु में फेफड़ों से संबंधित बीमारी से पीडि़त होने के बाद प्रेरक वक्ता बन गईं।

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुद की बीमारी के बारे में खुलासा, सुनकर सभी रह गए दंग

बर्थडे पर मंगेतर को किया किस:
प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनस ने 16 सितंबर को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान मौजूद प्रियंका ने खुलेआम स्टेज पर निक को किस किया और केक खिलाकर बर्थडे विश किया। अब इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल निक और प्रियंका बेसबॉल मैच देखने के लिए कैलिफॉर्निया के एंजल स्टेडियम पहुंचे थे। इसी बीच रविवार रात के बारह बजते ही फैंस ने निक जोनस का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Home / Entertainment / Hollywood News / प्रियंका चोपड़ा ने किया खुद की बीमारी के बारे में खुलासा, सुनकर सभी रह गए दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो