script‘Aquaman 2’ से कटा एंबर हर्ड का पत्ता! क्या मानहानि केस के चलते हाथ से निकली फिल्म? | amber heard reportedly axed from aquaman 2 | Patrika News
मनोरंजन

‘Aquaman 2’ से कटा एंबर हर्ड का पत्ता! क्या मानहानि केस के चलते हाथ से निकली फिल्म?

जॉनी डेप (Johnny Depp) और एंबर हर्ड (Amber Heard) का हाई-प्रोफाइल मानहानि केस खूब चर्चा में रहा।केस काफी लंबा चला। इस केस ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं। कोर्ट में 6 हफ्ते तक सुनवाई के बाद एंबर हर्ड जब जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हार गईं तो भी इसके खूब चर्चे हुए। एक बार फिर एंबर हर्ड चर्चा में हैं।

Jun 15, 2022 / 05:09 pm

Shweta Bajpai

amber heard reportedly axed from aquaman 2

amber heard reportedly axed from aquaman 2

अब एंबर हर्ड के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद उन्हें ‘एक्वामैन 2’ से निकाल दिया गया है। आपको बता दें ‘एक्वामैन 2’ के पहले पार्ट से एंबर हर्ड को एक नई पहचान मिली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एंबर हर्ड के रोल को काट दिया गया है और उनकी जगह किसी और ऐक्ट्रेस को कास्ट किया जा रहा है।
JustJared.com ने कंफर्म किया है कि Aquaman and the Lost Kingdom से एंबर को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। एक्स हसबैंड जॉनी डेप (Johnny Depp) से Defamation केस हारने के कुछ हफ्तों बाद ही एंबर हर्ड (Amber Heard) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। ऐसा माना जा रहा कि केस के बाद धूमिल छवि के चलते मेकर्स ने ये फैसला लिया है। हालांकि इस पर अभी तक कोई आधारिक बयान नहीं आया है।
इस हॉलिवुड न्यूज पोर्टल के सूत्रों के मुताबिक ‘एक्वामैन 2 प्रोडक्शन ने कहा है कि फिल्म से एंबर हर्ड के रोल को पूरी तरह से नहीं काटा गया है। मूवी में अभी भी उनका छोटा-सा रोल है। एक और सूत्र का कहना है कि एंबर के रोल के लिए फिर से कास्टिंग होगी। इस मूवी में Jason Momoa लीड रोल में हैं। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका पता तो बाद में ही पत चलेगा, लेकिन इस खबर से एंबर हर्ड के फैंस काफी निराश हैं।
आपको बता दें कि बता दें कि 2 जून को एक अमेरिकी जूरी ने जॉनी डेप और एम्बर हर्ड दोनों को मानहानि के लिए उत्तरदायी पाया, लेकिन घरेलू दुर्व्यवहार के कड़े आरोपों पर एक गहन मुकदमा झेल चुके ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ के स्टार के पक्ष में अदालत ने फैसला सुनाया। अब एम्बर को मानहानि के रूप में जॉनी डेप को करीब 15 मिलियन डॉलर की राशि देनी है।
trrr.jpg

Home / Entertainment / ‘Aquaman 2’ से कटा एंबर हर्ड का पत्ता! क्या मानहानि केस के चलते हाथ से निकली फिल्म?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो