scriptजिसने शिल्पा शेट्टी के साथ सरेआम की थी शर्मनाक हरकत, 30 साल बाद कर रहा वापसी | American Actor Richard Gere to come back on TV after 30 years | Patrika News
हॉलीवुड

जिसने शिल्पा शेट्टी के साथ सरेआम की थी शर्मनाक हरकत, 30 साल बाद कर रहा वापसी

हाल में गुपचुप तरीके से 33 साल छोटी अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है

May 24, 2018 / 07:47 pm

Mahendra Yadav

Richard Gere

Richard Gere

हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेरे करीब 30 साल बाद टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। वह ‘मदरफादरसन’ नाम के शो से वापसी कर रहे हैं। इस शो में वह अमेरिकी मीडिया शख्सियत का किरदार निभाते नजर आएंगे। रिचर्ड के नए शो में ‘पीकी ब्लिंडर्स’ फेम हेलन मैकक्रोरी भी होंगी। गौरतलब है कि रिचर्ड गेरे उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने एक मंच पर सरेआम बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को किस कर लिया था।
आठ एपिसोड होंगे:
अपने नए टीवी शो के बारे में बात करते हुए रिचर्ड गेरे ने कहा कि वह टॉम रॉब स्मिथ द्वारा लिखित श्रृंखला में टीवी पर वापसी करने से काफी खुश हैं। उनका कहना है कि उनका नया शो ‘मदरफादरसन’ एक व्यवसायी पिता, उनकी पूर्व पत्नी और उनके बेटे की कहानी है। इसमें घंटेभर के आठ एपिसोड होंगे।
शिल्पा शेट्टी को किया था किस:
बता दें कि वर्ष 2007 में जब रिचर्ड गेरे भारत आए थे तो उन्होंने शिल्पा के साथ शर्मनाक हरकत की थी। जयपुर में एड्स के प्रति अवेयरनेस पर हुए एक इवेंट में गेरे ने शिल्पा शेट्टी को मंच पर सबके सामने किस कर लिया था। इसका काफी विरोध भी हुआ था। भारी विरोध के चलते गेेरे को माफी मांगनी पड़ी थी। इतना ही नहीं उनके खिलाफ इस मामले में कोर्ट भी हुआ था।
हाल में 33 साल छोटी गर्लफ्रेंड से रचाई शादी:

बता दें कि अमरीकन एक्टर रिचर्ड गेरे हाल में गुपचुप तरीके से अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है। खास बात यह है कि इनकी गर्लफ्रेंड उम्र में इनसे 33 साल छोटी है। रिचर्ड की यह तीसरी शादी है। वह पिछले तीन साल से एलेजेंड्रा सिल्वा के साथ रिलेशनशिप में थे। रिचर्ड की उम्र 68 साल हैं वहीं एलेजेंड्रा 35 साल की हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शादी के बाद अब इन दोनों ने 6 मई को न्यूयॉर्क स्थित घर में परिवार के साथ पार्टी करने का प्लान बनाया है। इनकी पहली मुलाकात तब हुई थी जब एलेजेंड्रा छोटी थी। अपनी शादी के बारे में बात करते हुए रिचर्ड ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘जैसी खुशनुमा और शानदार जिंदगी मैं चाहता था वैसी जी रहा हूं।’

Home / Entertainment / Hollywood News / जिसने शिल्पा शेट्टी के साथ सरेआम की थी शर्मनाक हरकत, 30 साल बाद कर रहा वापसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो