scriptकान फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर जलवे बिखेरने के बाद दीपिका ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस हुए दीवाने | Cannes film festival 2019: Deepika padukone share day 2 look | Patrika News
हॉलीवुड

कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर जलवे बिखेरने के बाद दीपिका ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस हुए दीवाने

कान फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2019) में दीपिका पादुकोण पीटर डंडास (Peter Dundas) के व्हाइट गाउन में नजर आईं।

मुंबईMay 17, 2019 / 12:19 pm

Mahendra Yadav

Deepika padukone

Deepika padukone

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों कान फिल्म फेस्टिवल को लेकर चर्चा में हैं। उनके लुक फैंस को काफी अच्छे लगते हैं। वह कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंची और रेड कारपेट पर अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे। यहां उनके लुक ने सबका दिल जीत लिया। कान फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2019) में दीपिका पादुकोण पीटर डंडास (Peter Dundas) के व्हाइट गाउन में नजर आईं। वहीं इससे पहले हाल ही में हुए मेट गाला 2019 (Met Gala 2019) में भी उनके लुक की काफी तारीफ हुई थी।

View this post on Instagram

day 2, look 1… #Cannes2019

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

कान में रेड कारपेट पर अपने लुक से लोगों को मदहोश करने के बाद दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह स्ट्रीप सूट में नजर आ रही हैं। दीपिका ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘day 2, look 1… #Cannes2019’। मतलब आज वह कान में इसी ड्रेस में नजर आने वाली हैं।

 

कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर जलवे बिखेरने के बाद दीपिका ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस हुए दीवाने

बता दें कि दीपिका की ब्रांड वैल्यू भी बढ़ गई है। उनकी वैल्यू करीब 700 करोड़ रुपए बताई जा रही है। ऐसे मे उन्होंने बॉलीवुड के सभी स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है। अब वह स्टार्टअप्स की एक्टिव इंवेस्टर भी बन गई हैं। अभी लेटेस्ट इन्वेस्टमेंट की बात करें तो उन्होंने योगर्ट बनाने वाली फ्रेंच फूड प्रॉडक्ट दिग्गज डैनॉन के मालिकाना हक वाली एपिगामिया में निवेश किया है।

Home / Entertainment / Hollywood News / कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर जलवे बिखेरने के बाद दीपिका ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस हुए दीवाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो