scriptCannes 2019 के दौरान हद से ज्यादा रोमांटिक हुए प्रियंका- निक, दोनों ने खिंचवाई ऐसी तस्वीर जिसमें… | Cannes Film Festival 2019 Priyanka chopra and nick jonas | Patrika News
हॉलीवुड

Cannes 2019 के दौरान हद से ज्यादा रोमांटिक हुए प्रियंका- निक, दोनों ने खिंचवाई ऐसी तस्वीर जिसमें…

Cannes Film Festival 2019 के इवेंट में पहली बार प्रियंका चोपड़ा शामिल हुईं।

मुंबईMay 18, 2019 / 10:26 am

Riya Jain

Cannes 2019 के दौरान हद से ज्यादा रोमांटिक हुए प्रियंका- निक, दोनों ने ऐसे खिंचवाई ऐसी तस्वीर जिसमें...

Cannes 2019 के दौरान हद से ज्यादा रोमांटिक हुए प्रियंका- निक, दोनों ने ऐसे खिंचवाई ऐसी तस्वीर जिसमें…

इन दिनों हर तरफ Cannes Film Festival 2019 को लेकर लगातार चर्चाएं बनी हुई हैं। इवेंट की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही है। बॅालीवुड इंडस्ट्री की भी कई अदाकाराएं इस फेस्टिवल का हिस्सा बनी। इसी के साथ पहली बार प्रियंका चोपड़ा भी इस इवेंट में शामिल हुई। खास बात यह थी की इस इवेंट में उनके साथ निक जोनस भी दिखाई दिए।

 

View this post on Instagram

💙 @nickjonas #Cannes2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका और निक की हाल में एक तस्वीर सामने आई है। इस फोटो में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री देखने लायक है। एक फोटो में निक ने प्रियंका चोपड़ा बड़े प्यार से पकड़ा हुआ है और वह उन्हें देखे जा रहे हैं।
View this post on Instagram

💙 @nickjonas #Cannes2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका और निक इन कपड़ों में बेहद स्टाइलिश और एलीगेंट लग रहे हैं। प्रियंका ने अपने लुक के साथ जो हैट लगाई है वह उनपर काफी सूट कर रही है। सोशल मीडिया पर हर जगह प्रियंका की कान्स फोटोज ही नजर आ रही हैं।
cannes-film-festival-2019-priyanka-chopra-and-nick-jonas

एक तस्वीर को प्रियंका ने शेयर कर लिखा, Day time.. play time. #Cannes2019। इसमें वह अकेले दिखाई दे रहीं हैं और उनके पीछे निक खड़े हैं जो ब्लर हो गए हैं।

 

Home / Entertainment / Hollywood News / Cannes 2019 के दौरान हद से ज्यादा रोमांटिक हुए प्रियंका- निक, दोनों ने खिंचवाई ऐसी तस्वीर जिसमें…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो