कप्तान अमेरिका क्रिस इवांस ने लिज्जो के ड्रंक मैसेज का जवाब दिया जिसे देखकर वो बहुत खुश हो गयी

By: Neha Gupta
| Published: 20 Apr 2021, 12:44 PM IST
कप्तान अमेरिका क्रिस इवांस ने लिज्जो के ड्रंक मैसेज का जवाब दिया जिसे देखकर वो बहुत खुश हो गयी
Lizzo and Chris Evans

कैप्टन अमेरिका के एक जवाब से सिंगर लिज्जो की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने ना सिर्फ गायिका के ड्रंक मैसेज का जवाब दिया बल्कि उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो भी किया।

नई दिल्ली | अमेरिकन सिंगर लिज्जो कैप्टन अमेरिका स्टार क्रिस इवांस के लिए पब्लिक्ली अपनी दीवानगी कई बार दिखा चुकी हैं। इस बार उन्होंने इसकी एक और हद पार कर दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर अपने क्रश के प्रति दीवानगी का एक नजारा दिखाया है। लिज्जो ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया है जहां उन्होंने बताया कि कैसे नशे की हालत में क्रिस इवांस को इंस्टाग्राम पर मैसेज कर दिया था। जिसमें खास बात ये है कि क्रिस ने लिज्जो के ड्रंक मैसेज का जवाब भी दिया और उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करने लगे।

वायरल वीडियो में दिखाया क्रिस का जवाब

लिज्जो के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने टेक्स्ट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जो उन्होंने क्रिस इवांस को भेजे थे। वीडियो में लिज्जो ने उस मैसेज को शेयर किया है जो उन्होंने इवांस ने भेजा था। मैसेज में कुछ इमोजी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि लिज्जो ने मैसेज को कुछ खास तरह से एक्सप्लेन नहीं किया था जिसके बाद कई लोगों ने उसपर इतना ध्यान नहीं दिया था। बाद में लिज्जो ने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने क्रिस इवांस का मैसेज भी दिखाया और अपनी खुशी जाहिर की।

लिज्जो के कई फैंस इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर क्रिस इवांस ने किया फॉलो

वीडियो में लिज्जो ने बताया कि क्रिस इवांस ने उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया है। साथ ही उनका मैसेज भी लिज्जो ने रिवील कर दिया। क्रिस ने लिज्जो को मैसेज कर लिखा था- ड्रंक मैसेज में कोई शर्म की बात नहीं है, भगवान जानता है कि मैं इस ऐप पर बहुत खराब हूं। लिज्जो ने इस पूरे वाक्ये को अपने फैंस के साथ टिकटॉक वीडियो के जरिए साझा किया है।

सिंगिंग से बंटोर चुकी हैं लाइमलाइट

बता दें कि लिज्जो के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो लिज्जो ने अब तक तीन एलबम रिलीज किए हैं। लिज्जो को उनके एलबम Cuz I Love You के लिए खूब सराहना मिली थी। उनका ये एलबम बहुत पॉपुलर हुआ था। लिज्जो बॉडी शेमिंग का भी सामना कर चुकी हैं। जिसके चलते उन्होंने पॉजिटिविटी और सेल्फ लव को खूब बढ़ावा दिया है।