scriptदीपिका जिसके साथ करना चाहती है लव सीन, वो है 5 रेप का आरोपी… | deepika padukone hollywood actor james franco love scene vin diesel | Patrika News
हॉलीवुड

दीपिका जिसके साथ करना चाहती है लव सीन, वो है 5 रेप का आरोपी…

दीपिका ने एक और हॉलीवुड एक्टर के साथ काम करने की अपनी इच्छा जाहिर की है

Feb 08, 2018 / 06:19 pm

Amit Singh

deepika padukone hollywood actor james franco love scene

deepika padukone hollywood actor james franco love scene

इन दिनों फिल्म जगत की सबसे चर्चित जोड़ी की बात की जाए तो उस फेरिस्त में सबसे पहले नाम आता है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का। दोनों ही बॉलीवुड की सिंजलिंग जोड़ी है।ना सिर्फ रील लाइफ हो या फिर रीयल लाइफ दोनों ही जगह दोनों ये जोड़ी अव्वल है। इन दिनों सिनेमाघरों में इनकी फिल्म पद्मावत छायी हुई है। २५ दिसंबर को रिलीज हुई ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने अब तक तकरीबन २२० करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार कर लिया है और माना जा रहा है कि इस वीकेंड में ही फिल्म करीब २५० करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी। वैसे तो फिल्म में दीपिका की जोड़ी शाहिद कपूर के साथ है और रणवीर सिंह विलेन के किरदार में है।

दीपिका पादुकोण सिर्फ बॉलीवुड में ही नही बल्कि हॉलीवुड में भी अब एक जाना पहचाना नाम है। उन्होंने वीन डीजल के साथ xXx: Return of Xander Cage फिल्म कर चुकी हैं। अब दीपिका ने एक और हॉलीवुड एक्टर के साथ काम करने की अपनी इच्छा जाहिर की है। दीपिका इस एक्टर के साथ काम करने के लिए इतनी ज्यादा एक्साइटेड है कि उन्हें इस एक्टर के साथ लव सीन फिल्माने में भी कोई एतराज नही है।

बता दें कि दीपिका ने ये खुलासा नेहा धूपिया के चैट शो में किया है। इस शो में दीपिका ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वो किस एक्टर के साथ लव सीन करना चाहती हैं। जिसके जवाब में उन्होंने कि वे गोल्डन ग्लोब विनर जेम्स फ्रांको के साथ लव सीन करना चाहती हैं।

बता दें कि जेम्स फ्रांको हॉलीवुड के फेमस एक्टर और फिल्ममेकर हैं। जेम्स पाइनएपल एक्सप्रेस, द डिजास्टर आर्टिस्ट और स्पाइडमैन और जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। जेम्स उस समय भी चर्चा में रहे थे, जब उन पर यौन शोषण का आरोप लगा था। गौरतलब है कि पांच एक्ट्रेस ने जेम्स पर दुर्व्यवहार और यौन शोषण का आरोप लग चुकी है। इसे नजर अंदाज करते हुए दीपिका उनके साथ फिल्म में काम करने को राजी हैं।

Home / Entertainment / Hollywood News / दीपिका जिसके साथ करना चाहती है लव सीन, वो है 5 रेप का आरोपी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो